चोट लगी तुम्हें दर्द हो रहा हमें....जब फैन ने कार्तिक आर्यन से कही ये बात तो एक्टर का कुछ ऐसा था रिएक्शन

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 9, 2020 04:27 PM2020-03-09T16:27:54+5:302020-03-09T16:27:54+5:30

प्यार का पंचनामा 2 के अभिनेता कार्तिक आर्यन प्रमोशन के बाद एक हाथ में पट्टी बांधें देखा गया। चोट को ठीक करने के लिए कोई समय नहीं होने के कारण, वह भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं।

Kartik Aaryan Goes Awww As Paps Tell Him 'Chot Lagi Aapko Dard Ho Raha Hai Humein' – VIDEO | चोट लगी तुम्हें दर्द हो रहा हमें....जब फैन ने कार्तिक आर्यन से कही ये बात तो एक्टर का कुछ ऐसा था रिएक्शन

चोट लगी तुम्हें दर्द हो रहा हमें....जब फैन ने कार्तिक आर्यन से कही ये बात तो एक्टर का कुछ ऐसा था रिएक्शन

Highlightsकार्तिक आर्यन ने बहुत की कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में घर कर लिया हैकार्तिक अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं

कार्तिक आर्यन ने बहुत की कम समय में अपनी एक्टिंग के दम पर फैंस के दिलों में घर कर लिया है। कार्तिक अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में कार्तिक की फिल्म लव आज कल पर्दे पर रिलीज हुई है। ऐसे में इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्टर घायल हो गए हैं।

प्यार का पंचनामा 2 के अभिनेता कार्तिक आर्यन प्रमोशन के बाद  एक हाथ में पट्टी बांधें देखा गया। चोट को ठीक करने के लिए कोई समय नहीं होने के कारण, वह भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए जयपुर रवाना हो गए हैं।

अब उनका एक नया वीडियो कुछ मस्त अंदाज में सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। क्लिप  ने उनके फैंस को प्यार पेश करता है। वीडियो में दिख रहा है कि एक्टर के हाथ में प्लास्ट है। जब वह  पूछा जाता है कि वह अपने प्रशंसकों से क्या कहना चाहता है, तो वह कहता है कि वह उन सभी से प्यार करते ह और फिर अपने हाथ के प्लास्टर को दिखाता है।


इसी दौरान कार्तिक का फैन कहता है कि चोट आपको लगी है और दर्द हमें होता है। कार्तिक की चोट के बारे में बात करते हुए, अभिनेता ने बीबी 2 के जयपुर शेड्यूल को पूरा करने के बाद हिंदुजा अस्पताल में सर्जरी की। रिपोर्ट के अनुसार, कार्तिक को मंगलवार रात को अस्पताल में भर्ती कराया गया था और अगले दिन सर्जरी की गई थी अस्पताल परिसर से बाहर निकलते हुए उनकी तस्वीरें जल्द ही वेब पर आ गईं।वह जल्द ही करण जौहर की दोस्ताना 2 की शूटिंग शुरू करेंगे।

Web Title: Kartik Aaryan Goes Awww As Paps Tell Him 'Chot Lagi Aapko Dard Ho Raha Hai Humein' – VIDEO

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे