कार्तिक आर्यन अपनी इस फेक तस्वीर की वजह से हो रहे हैं जबरदस्त ट्रोल, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

By ज्ञानेश चौहान | Published: December 9, 2019 12:36 PM2019-12-09T12:36:09+5:302019-12-09T12:36:09+5:30

ट्रोलर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर को फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार्तिक की ये फोटो और वीडियो दोनों ही वायरल हो रहे हैं।

Kartik aaryan fake abs trolled for doing excessive photoshop in new hair removal ad pati patni aur woh actor | कार्तिक आर्यन अपनी इस फेक तस्वीर की वजह से हो रहे हैं जबरदस्त ट्रोल, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन

कार्तिक आर्यन अपनी इस फेक तस्वीर की वजह से हो रहे हैं जबरदस्त ट्रोल, सोशल मीडिया पर आए ऐसे रिएक्शन (Photo Credit: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक विज्ञापन किया है जिसकी वजह से अब वे काफी ट्रोल हो रहे हैं। कार्तिक ने यह विज्ञापन एक हेयर रिमूवर ब्रांड के लिए किया है। लेकिन इस विज्ञापन में की तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन्स सामने आ रहे हैं। 

ट्रोलर्स का कहना है कि इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन की तस्वीर को फोटोशॉप की मदद से एडिट किया गया है। इंस्टाग्राम और ट्विटर पर कार्तिक की ये फोटो और वीडियो दोनों ही वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने कार्तिक की यह फोटो शेयर करते हुए लिखा है... ‘लोगों की मांग पर, कार्तिक आर्यन ने वीट के लिए गंदी डायट का इस्तेमाल किया हैं?’ इसके बाद उन्होंने इसे #lol #dietsabya #photoshop #fake #abs को टैग किया है।’

इस विज्ञापन में कार्तिक आर्यन डबल रोल में नजर आ रहे हैं। इन दोनों के नाम हैं, हैरी और हेयरी। विज्ञापन में यह दिखाया जा रहा है कि हैरी के छाती पर बाल नहीं हैं इसलिए वह ज्यादा लड़कियों को डेट कर सकता है। लेकिन हेयरी की छाती पर बाल हैं तो वह लड़कियों को डेट नहीं कर सकता। ट्रोलर्स ने इस वीडियो को भ्रामक कहा है।

साथ ही इस विज्ञापन की तस्वीर में कार्तिक आर्यन के एब्स नजर आ रहे हैं जिन्हें ट्रोलर्स ने फेक एब्स बताया है और कहा है कि यह फोटोशॉट से एडिट की गई तस्वीर है जो कि लोगों में भ्रम फैलाने के लिए एडिट की गई है।

Web Title: Kartik aaryan fake abs trolled for doing excessive photoshop in new hair removal ad pati patni aur woh actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे