VIDEO: अनन्या पांडे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन, फिर बढ़ी फैंस की उलझन

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 16, 2020 03:43 PM2020-02-16T15:43:25+5:302020-02-16T15:43:25+5:30

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच लव अफेयर की खबरें भी तेजी से जोर पकड़ रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह आखिर किसके साथ रिलेशनशिप में हैं?

Kartik Aaryan conversation with Ananya Panday at Filmfare Awards 2020 video viral | VIDEO: अनन्या पांडे के साथ मस्ती भरे अंदाज में नजर आए कार्तिक आर्यन, फिर बढ़ी फैंस की उलझन

अनन्या पांडे के साथ कार्तिक आर्य़न।

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह आखिर किसके साथ रिलेशनशिप में हैं? इस वीडियो में कार्तिक अनन्या पांडे के साथ मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने फिल्मी करियर के पीक पर हैं। कार्तिक की बैक टूट बैक फिल्में लगातार हिट हो रही है। वहीं कार्तिक आर्यन और सारा अली खान के बीच लव अफेयर की खबरें भी तेजी से जोर पकड़ रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने लोगों को सोचने पर मजबूर कर दिया है कि वह आखिर किसके साथ रिलेशनशिप में हैं?

क्योंकि इस वीडियो में वह अनन्या पांडे के साथ मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में कार्तिक और अनन्या पांडे एक साथ बैठ कर लंबे समय तक बात करते नजर आ रहे हैं। 65वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स सेरेमनी के दौरान इन दोनों ही कलाकारों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग दिखाई दे रही है। 

ऐसे में कार्तिक के फैंस समझ नहीं पा रहे कि कार्तिक सारा और अनन्या में से किसे डेट कर रहे हैं। वहीं कार्तिक का अपने फिल्मी करियर को लेकर कहना है कि उनके 10 साल लंबे करियर में दो ‘मोनोलॉग’ उनके प्रशंसकों के बीच इतने लोकप्रिय हैं कि उनके केवल तीन पंक्ति का संवाद बोलते ही लोगों को लगता है वह एक और ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहे हैं। कार्तिक आर्यन के ये दो ‘मोनोलॉग’ 2011 में आई फिल्म “प्यार का पंचनामा’’ और 2015 में आई ‘‘प्यार का पंचनामा2’’ में है। 

‘मोनोलॉग’ का यहां मतलब लंबे समय तक बिना रुके बोले गए उनके संवादों से है। कार्तिक ने ‘पीटीआई-भाषा’ से एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘ केवल दो फिल्मों में ‘मोनोलॉग’ हैं। जब में तीन लाइन का संवाद भी कहता हूं तो लोगों को लगता है कि मैं फिर ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहा हूं। ‘प्यार का पंचनामा’ फिल्मों में संवाद असल में ‘मोनोलॉग’ थे। वे करीब छह पन्ने के दृश्य थे जो करीब 12 मिनट के थे।’’ 

उन्होंने कहा, ‘‘ मेरी फिल्मों ‘आकाशवाणी’, ‘लुका छुप्पी’, ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘पति पत्नी और वो’ और अब ‘लव आज कल’ में ऐसा कुछ नहीं है, ये केवल दो फिल्मों में थे। मैंने इसके अलावा कभी ‘मोनोलॉग’ नहीं कहा। इसलिए तुलना करना गलत है।’’ 

अभिनेता ने कहा, ‘‘ दोनों ‘मोनोलॉग’ काफी हिट हुए और सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए। लोगों को वे काफी पसंद आए। अब, लोग पहले ही सोच लेते हैं कि मैं ‘मोनोलॉग’ कहने जा रहा हूं।’’ अभिनेता की फिल्म ‘लव आज कल’ पिछले शुक्रवार को बड़े पर्दे पर रिलीज हुई थी। इसमें उनके साथ सारा अली खान भी हैं। 

Web Title: Kartik Aaryan conversation with Ananya Panday at Filmfare Awards 2020 video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे