फाइनली सारा अली की इच्छा हुई पूरी, कार्तिक आर्यन के साथ कुछ इस अंदाज में डिनर डेट पर आईं नजर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 29, 2019 08:53 AM2019-03-29T08:53:39+5:302019-03-29T08:53:39+5:30

सारा अली खान ने गत दिनों करण जौहर के चैट शो पर खुलेआम कार्तिक आर्यन से डेट करने की इच्छा जताई थीं

kartik aaryan and sara ali khan finally on dinner date | फाइनली सारा अली की इच्छा हुई पूरी, कार्तिक आर्यन के साथ कुछ इस अंदाज में डिनर डेट पर आईं नजर

फाइनली सारा अली की इच्छा हुई पूरी, कार्तिक आर्यन के साथ कुछ इस अंदाज में डिनर डेट पर आईं नजर

सारा अली खान ने गत दिनों करण जौहर के चैट शो पर खुलेआम कार्तिक आर्यन से डेट करने की इच्छा जताई थीं. वह कॉफी डेट पर जाना चाहती थीं, लेकिन कॉफी डेट न सही, हाल में सारा ने अपनी इच्छा पूरी करते हुए कार्तिक के साथ डिनर डेट की.

सारा अपने क्रश कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल 2' में काम भी कर रही हैं. फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली जाने से लेकर सेट्स तक की कई तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो चुकी हैं. अब सारा और कार्तिक की कैंडल लाइट डिनर डेट की तस्वीरें धमाल मचा रही हैं. ये तस्वीरें दिल्ली के एक रेस्तरां की हैं. दोनों बेहद खुश नजर आ रहे हैं. दोनों ने इस दौरान फैंस के साथ सेल्फी भी खिंचवाईं.

बता दें कि कार्तिक और सारा की फिल्म 'लव अज कल 2' अगले साल यानी कि 2020 वैलेंटाइन्स डे पर रिलीज होगी. बढ़ती नजदीकियों से अनन्या परेशान सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के बीच बढ़ती नजदीकियां अनन्या पांडेय को परेशान कर रही हैं. खबरों की मानें तो अनन्या पिछले कुछ दिनों से कार्तिक के साथ रिलेशनशिप में हैं.

दोनों का रिश्ता बने अभी ज्यादा दिन भी नहीं हुए हैं कि कार्तिक और सारा करीब आ रहे हैं, जो कि अनन्या को बिल्कुल मंजूर नहीं है. उनके लिए ये सब असहनीय है. बता दें कि अनन्या भी कार्तिक के साथ 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में काम कर रही हैं. फिल्म में उनके साथ भूमि पेडणेकर भी होंगी.

Web Title: kartik aaryan and sara ali khan finally on dinner date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे