खत्म हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता, इस कारण से हुआ है ब्रेकअप!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 18, 2019 08:43 AM2019-10-18T08:43:22+5:302019-10-18T08:43:22+5:30

कार्तिक जहां अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म 'दोस्ताना 2' पर ध्यान लगा रहे हैं, वहीं सारा भी वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं. 1' में बिजी हो गई हैं

Karthik Aryan and Sara Ali breakup | खत्म हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता, इस कारण से हुआ है ब्रेकअप!

खत्म हुआ सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता, इस कारण से हुआ है ब्रेकअप!

Highlightsसारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता पिछले कई महीनों से सुर्खियों में छाया रहादोनों की केमिस्ट्री से लेकर उनकी डेटिंग तक हर बात की काफी चर्चा हुई

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का रिश्ता पिछले कई महीनों से सुर्खियों में छाया रहा. दोनों की केमिस्ट्री से लेकर उनकी डेटिंग तक हर बात की काफी चर्चा हुई. लेकिन दोनों ने अब सब खत्म करने का फैसला कर लिया है. एक रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने अपने रास्ते अलग करने का फैसला किया है. इसकी वजह सारा और कार्तिक की प्रोफेशनल लाइफ बताई जा रही है. माना जा रहा है कि सारा और कार्तिक अपने-अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में इतने व्यस्त हैं कि एक-दूसरे को समय ही नहीं दे पा रहे हैं.

दोनों का बिजी शेड्यूल उनके रोमांस में आड़े आ रहा है. कार्तिक जहां अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म 'दोस्ताना 2' पर ध्यान लगा रहे हैं, वहीं सारा भी वरुण धवन के साथ फिल्म 'कुली नं. 1' में बिजी हो गई हैं. ऐसे में दोनों के लिए अपने रिश्ते को मेंटेन करना मुश्किल हो रहा है. सारा और कार्तिक ने अपने रिश्ते को चलाने की काफी कोशिश की है. उन्होंने सबके सामने माना कि उन्हें साथ समय बिताना पसंद है.

फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग के दौरान सारा लगभग तीन हफ्तों तक कार्तिक से मिलने लखनऊ गई थीं और बाद में उन्होंने पटौदी में स्थित अपने पैतृक घर भी लेकर गई थीं. कार्तिक भी सारा के जन्मदिन पर उनसे मिलने के लिए बैंकॉक गए थे, जहां सारा 'कुली नं. 1' की शूटिंग कर रही थीं. इसके अलावा सारा को पहली बार रैंप वॉक करते देखने कार्तिक एक फैशन शो में भी पहुंचे थे. इस फैशन शो में कार्तिक को सारा के भाई इब्राहिम अली खान के साथ बॉन्ड करते हुए भी देखा गया था.

यही नहीं, दोनों को अक्सर साथ समय बिताते और हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया. यह खबरें भी आई कि दोनों के घरवाले एक-दूसरे को पसंद करते हैं. इतना सब होने के बावजूद अब दोनों ने अपनी राहें जुदा करने का फैसला कर लिया है. भले ही सारा और कार्तिक ने अपने रोमांस पर अभी ब्रेक लगाने का फैसला कर लिया हो लेकिन फिल्म का प्रमोशन तो साथ में करते नजर ही आएंगे. देखते हैं, इस रिश्ते का अंजाम क्या होता है. फटी जीन्स में दिखीं सारा सारा अली खान हाल ही में रिप्ड जीन्स में नजर आईं.

इस फटेहाल जीन्स के साथ उन्होंने यलो कलर का टॉप पहना था. हमेशा की तरह होंठों पर मुस्कान लिए सारा बहुत अच्छी तो लग रही थीं, लेकिन कई लोगों को उनका यह अंदाज पसंद नहीं आया है. उन्हें यूं फटेहाल देख कर कई फैंस ने उन पर कमेंट भी किया है. सारा जल्द ही फिल्म 'लव आजकल' के सीक्वल में नजर आएंगी. इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन हैं. इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर 1' के रीमेक में भी दिखेंगी.

Web Title: Karthik Aryan and Sara Ali breakup

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे