करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, इंस्टाग्राम पर लिखा-ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सकें...

By सतीश कुमार सिंह | Published: March 8, 2021 01:12 PM2021-03-08T13:12:57+5:302021-03-08T13:15:57+5:30

अदाकारा करीना कपूर खान ने सोमवार को ‘अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस’ के मौके पर अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर साझा की।

kareena kapoor shares first pic baby womens day photo viral saif ali khan taimur khan | करीना कपूर ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, इंस्टाग्राम पर लिखा-ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सकें...

बता दें कि करीब 4 साल बाद हाल ही में 21 फरवरी को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsतस्वीर में बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। श्वेत-श्याम तस्वीर में करीना ने बेटे को हाथ में ले रखा है। करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर है।

करीना कपूर ने अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर अपने नवजात बेटे की पहली तस्वीर साझा की है। करीना ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया था।

करीना और अभिनेता सैफ अली खान के बड़े बेटे का नाम तैमूर है। अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ ऐसा कोई काम नहीं है जो महिलाएं ना कर सकें। मेरे प्रियजन को महिला दिवस की बधाई।’’ इस श्वेत-श्याम तस्वीर में करीना ने बेटे को हाथ में ले रखा है। तस्वीर में बेटे का चेहरा नजर नहीं आ रहा है। फोटो में सारा को एक सेल्फी क्लिक करते हुए करीना के कंधे पर बच्चे को बांधे हुए और आराम करते हुए दिखाया गया है।

बता दें कि करीब 4 साल बाद हाल ही में 21 फरवरी को करीना ने अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है। इस वक्त करीना अपने बच्चे की देखभाल में व्यस्त हैं और मैटरनिटी लीव को इंजॉय कर रही हैं। हालांकि, इससे पहले करीना आखिर तक अपने काम में व्यस्त रही थीं।

बता दें कि करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी। शादी के चार साल बाद करीना ने साल 2016 में तैमूर को जन्म दिया था। याद दिला दें कि लॉकडाउन में करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स से शेयर की थी। कपल ने यह खुशखबरी एक जॉइंट स्टेटमेंट के जरिए दी थी। 

Web Title: kareena kapoor shares first pic baby womens day photo viral saif ali khan taimur khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे