2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान, जानिए कौन सी होगी जगह!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 21, 2019 11:38 AM2019-01-21T11:38:25+5:302019-01-21T11:50:47+5:30

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिख गुजारिश की है कि वह करीना को आगामी चुनाव में मैदान में उतारें।

Kareena Kapoor Khan to Contest Lok Sabha Election 2019 From Bhopal as Congress Candidate? | 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान, जानिए कौन सी होगी जगह!

2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस से चुनाव लड़ेंगी करीना कपूर खान, जानिए कौन सी होगी जगह!

आगामी लोकसभा  से पहले बयानों का दौर भी शुरू हो गया है। ऐसे में कांग्रेस पार्टी अभिनेत्री करीना कपूर को चुनाव के लिए मैदान में उतारना चाहती है। ऐसे में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली सफलता के बाद पार्टी के नेताओं ने मध्‍य प्रदेश में नई मांग रख दी है। उनका कहना है कि पार्टी के टिकट पर करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा का चुनाव लड़ने का मौका देना चाहिए। 

टाइम्स की खबर के अनुसार  मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस कमेटी प्रमुख कमलनाथ को चिट्ठी लिख गुजारिश की है कि वह करीना को आगामी चुनाव में मैदान में उतारें। क्योंकि बीते लंबे समय से यहां से कांग्रेस चुनाव हार रही है। 

 कांग्रेस नेता गुड्डू चौहान और अनीस खान ने यह मांग रखी है। उनका कहना है कि ऐसा करने से शहर से बीजेपी की सीट हासिल की जा सकती है क्‍योंकि वहां बीजेपी की मजबूत स्‍थिति है। बता दें, लंबे समय से भोपाल की जनता बीजेपी के कैंडिडेट को ही यहां चुन रही है। 

वहीं, अगर करीना मैदान में उतरती हैं तो कांग्रेस को जरुर जीत हासिल होगी।  1991 में भोपाल से मंसूर अली खान ने चुनाव लड़ा था लेकिन उन्‍हें बीजेपी के सुशील चंद्र वर्मा ने 1 लाख से ज्‍यादा वोटों से हरा दिया था। ऐसे में अब देखना होगा कि खुद करीना का इस पर क्या जवाब होगा क्योंकि अभी तक उनका इस पूरे प्रकरण पर कोई भी जवाब नहीं आया है।

Web Title: Kareena Kapoor Khan to Contest Lok Sabha Election 2019 From Bhopal as Congress Candidate?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे