kareena kapoor khan tells saif ali khan how to get more attention of her | करीना कपूर से जानिए कैसे पाएं अपनी वाइफ का अटेंशन, पति सैफ के सवाल का दिया मजेदार जवाब
करीना कपूर से जानिए कैसे पाएं अपनी वाइफ का अटेंशन, पति सैफ के सवाल का दिया मजेदार जवाब

बॉलीवुड में करीना और सैफ अली खान कुछ उन कपल्स में से हैं जो अपने प्यार के इजहार करने को कभी नहीं चूकते। बोर्ड और ब्यूटीफुल बेबो करीना कपूर हों या फिट एंड फाइन सैफ अली खान दोनों ही आम पब्लिक के लिए इंस्पीरेशन का काम करते हैं। बेबी तैमूर के होने के बाद दोनों का रिलेशन और भी खूबसूरत हो गया है। सात साल शादी के बाद भी दोनों एक-दूसरे से इजहार-ए मोहब्बत से नहीं चूकते। ऐसा हाल ही में हुआ जब सैफ ने करीना से उनका अटेंशन पाने की टिप ले डाली।

इश्क 104.8 एफएम के शो वॉट वुमेन वॉन्ट पर सैफ ने करीना से सवाल पूछा कि लोग कहते हैं कि बेबी होने के बाद हसबैंड और वाइफ के बीच का रिलेशन चेंज हो जाता है। दोनों का ही अटेंशन चेंज हो जाता है। तो एक पति को उस टाइम में अपने पत्नी का अटेंशन पाने के लिए क्या करना चाहिए। 

करानी कपूर ने इस बात का जवाब देते हुए कहा कि एक हसबैंड को अपने पत्नी के लिए हमेशा खड़े रहना चाहिए. बेबी होने के बाद बहुत सी रिस्पॉन्सिबिल्टी बढ़ जाती है। इसी जिम्मेदारी को अगर पति बांट लें तो वाइफ और खुश हो जाएगी। 

अटेंशन पर बोलते हुए बेबो ने कहा कि अगर आपको अपनी वाइफ का अटेंशन पाना है तो उसके लिए रोमांटिक डेट का अरेंजमेंट कीजिए, उसे सरप्राइज दीजिए बेबी के बिना और अगर वाइफ बोले की उसे बच्चे के साथ समय बिताना है तो उदास मत हो बस ये समझो की कुछ समय के लिए उसकी रिस्पॉन्सबिलटी चेंज हुई है। मगर वो आपसे प्यार भी बहुत करती है। 


Web Title: kareena kapoor khan tells saif ali khan how to get more attention of her
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे