करीना कपूर खान ने परिवार संग शेयर कीं अपनी तस्वीरें, सैफ को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

By वैशाली कुमारी | Published: August 16, 2021 03:56 PM2021-08-16T15:56:39+5:302021-08-16T15:56:39+5:30

सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जहांगीर के साथ तस्वीर शेयर की है।

Kareena Kapoor Khan shared her pictures with family, wished Saif happy birthday | करीना कपूर खान ने परिवार संग शेयर कीं अपनी तस्वीरें, सैफ को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

करीना कपूर खान

Highlightsआज सैफ अली खान का 51वां जन्मदिन है, सैफ 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में पैदा हुएइंस्टाग्राम पोस्ट में करीना और उनका परिवार काफी अच्छे मूड में दिख रहा हैअभिनेत्री ने पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जहांगीर के साथ तस्वीर शेयर की है

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने पहली बार बेटे जहांगीर के साथ परिवार कि तस्वीर शेयर की है। सोमवार को अपने इंस्टाग्राम पर अभिनेत्री ने पति सैफ अली खान, बड़े बेटे तैमूर और छोटे बेटे जहांगीर के साथ तस्वीर शेयर की है। सैफ के जन्मदिन के अवसर पर करीना कपूर अपने दोनो बेटों के साथ मालदीव में छुट्टियां बिता रही हैं और सैफ के जन्मदिन पर उन्होंने यह खास पोस्ट किया।

अपने पोस्ट में करीना ने लिखा " मेरे जीवन के प्यार को हैप्पी बर्थडे"। अभिनेत्री ने आगे कहा कि मै पूरी जिंदगी तुम्हारा साथ चाहती हूं, अपनी जिंदगी से भी परें। आज सैफ अली खान का 51वां जन्मदिन है, सैफ 16 अगस्त 1970 को नई दिल्ली में पैदा हुए।  उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 1993 में रिलीज हुई फिल्म परंपरा से कि थी जिसका निर्माण यश चोपड़ा के निर्देशन में हुआ था।

इंस्टाग्राम पोस्ट में करीना और उनका परिवार काफी अच्छे मूड में दिख रहा है, तस्वीर में करीना ने मल्टी कलर ड्रेस पहनी हुई है जबकि सैफ ने सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा है। तैमूर एक एथनिक कपड़े पहने पोज दे रहा है और सैफ करीना का छोटा बेटा जहांगीर उन दोनों के बगल में लेटा हुआ है। 

करीना के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई सेलिब्रिटीज ने कॉमेंट्स लिए हैं। अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे माय डियर सैफू",  जबकि अमृता अरोड़ा ने रेड हार्ट इमोजी बनाया है। सैफ की बहन सबा अली खान ने भी अपने भाई को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और कहा जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई, आपको ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहिए।

करीना और सैफ के प्रशंसकों ने भी सैफ को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। सैफ और करीना इस वक्त मालदीव में हैं। करीना और सैफ की शादी साल 2012 में हुई थी, जिसके बाद उनका पहला बेटा तैमूर 2016 में पैदा हुआ और दूसरा बेटा जहांगीर इसी साल फरवरी में पैदा हुआ है

जेह के पूरे नाम जहांगीर की वजह से हाल ही में लोगों ने करीना और सैफ को काफी ट्रोल किया है। जिसके बाद करीना ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो ट्रोलर के बारे में नहीं सोचती हैं। उनका कहना था, मैं सकारात्मक हूं। खुश और संतुष्ट हूं।

करीना ने हाल ही में एक किताब लिखी है जिसमें उन्होंने अपने दोनों प्रेग्नेंसी के बारे में विस्तार से जानकारी दी है। करीना ने बताया है कि तैमूर के पैदा होते वक्त वह नवजात शिशु को दूध नहीं पिला पा रही थी, जबकि जहांगीर के पैदा होते वक्त वह शिशु को स्तनपान करा पा रही है। उनके इस किताब के लिखने के पीछे की वजह महिलाओं को प्रेगनेंसी के बारे में अधिक जागरूक करना है ताकि वो अपने प्रेग्नेंसी के दिनों में और थोड़ी सावधानी बरतने के साथ साथ उसका सुख भी लेे सकें।

Web Title: Kareena Kapoor Khan shared her pictures with family, wished Saif happy birthday

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे