VIDEO: करीना कपूर से जा टकराई महिला फैन, बेबो ने कैमरे के सामने ही लगा दी तगड़ी डांट

By अमित कुमार | Published: March 11, 2020 05:27 PM2020-03-11T17:27:28+5:302020-03-11T17:27:28+5:30

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस करीना कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही कुछ फैंस ने तो करीना कपूर को घमंडी का टैग भी दे दिया।

Kareena Kapoor Khan Rude Behaviour With A Fan Caught On Camera Gets Trolled | VIDEO: करीना कपूर से जा टकराई महिला फैन, बेबो ने कैमरे के सामने ही लगा दी तगड़ी डांट

करीना कपूर खान। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट/इंस्टाग्राम)

Highlightsफिल्मी कलाकारों को लेकर इस तरह का क्रेज हमारे देश में हमेशा से ही रहा है।इससे पहले अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेज़ी मीडियम' इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में करीना इरफ़ान खान के साथ दिखाई देंगी। इससे पहले अक्षय कुमार के साथ करीना कपूर फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आईं थी। यह फिल्म ब्लाकबस्टर साबित रही थी। इरफान बीमारी की वजह से प्रमोशन से दूर हैं, ऐसे में करीना कपूर और राधिका मदान फिल्म को प्रमोट कर रही हैं। 

इस बीच करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि होली खेलकर वापस आ रही करीना कपूर से कुछ महिला फैंस तस्वीर खींचवाने को कहती हैं जिस पर बेबो को गुस्सा आ जाता है। महिला फैन करीना कपूर का पीछा करती हैं और इस दौरान वह करीना से जा टकराती है। जिसके बाद करीना कैमरे के आगे ही उन्हें डांट लगा देती हैं। 

फिल्मी कलाकारों को लेकर इस तरह का क्रेज हमारे देश में हमेशा से ही रहा है। कई बार स्टार्स अपने फैंस का सम्मान करते नजर आ चुके हैं। लेकिन कभी-कभी उनके खराब मूड का सामना भी फैंस को करना पड़ जाता है। हालांकि, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद फैंस करीना कपूर को ट्रोल कर रहे हैं। इतना ही कुछ फैंस ने तो करीना कपूर को घमंडी का टैग भी दे दिया। 

Web Title: Kareena Kapoor Khan Rude Behaviour With A Fan Caught On Camera Gets Trolled

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे