मां बनने के बाद करीना ने कराया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख आप भी खो जाएंगे

By पल्लवी कुमारी | Published: December 30, 2017 01:13 PM2017-12-30T13:13:48+5:302017-12-30T13:26:16+5:30

करीना कपूर खान  Vogue India मैगजीन के जनवरी 2018 एड‍िशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। 

Kareena Kapoor khan hot photo shoot for Vogue India january 2018  | मां बनने के बाद करीना ने कराया अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट, तस्वीरें देख आप भी खो जाएंगे

Kareena Kapoor

बॉल‍ीवुड ऐक्‍ट्रेस करीना कपूर खान फैशन मैगजीन वोग इंड‍िया (Vogue India) के जनवरी 2018 एड‍िशन के कवर पेज पर नजर आएंगी। मां बनने के बाद करीना कपूर ने अब तक का सबसे हॉट फोटोशूट करवाया है। बॉलीवुड की सुपर हॉट मॉम करीना का फोटोशूट देखकर आप भी यकीन नहीं कर पाएंगे कि वह इतनी जल्दी इतनी फिट कैसे हो गईं।

करीना हमेशा से अपनी स्टाइल और फैशन को लेकर चर्चा में रहती हैं। 'वोग इंडिया' के इंस्टाग्राम अकाउंट पर करीना के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की गई हैं। कवर पेज पर करीना ने येलो बिकिनी टॉप पहन रखा है। उसके ऊपर करीना ने गुच्ची की ऑफ शोल्डर गोल्डेन ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। 

इस मैगजीन से करीना ने बॉलीवुड में अपने डेब्यू से लेकर और प्रेग्नेंसी के दौरान वजन बढ़ जाने जैसे कई मुद्दों पर बातचीत की। करीना का ये इंटरव्यू वोग मैगजीन इंडिया के जनवरी एडिशन में आएगा। 

आप भी देखें करीना की हॉट तस्वीरें....

Web Title: Kareena Kapoor khan hot photo shoot for Vogue India january 2018 

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे