करीना कपूर नहीं चाहतीं सारा अली खान करें सुशांत सिंह राजपूत को डेट, दे डाली ये डेटिंग एडवाइज

By मेघना वर्मा | Published: February 20, 2019 12:48 PM2019-02-20T12:48:42+5:302019-02-20T12:49:16+5:30

सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की डेटिंग की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। वहीं सारा अली खान ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को बेहद क्यूट बुलाया था। साथ ही कहा था कि वो उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं।

Kareena Kapoor Khan give sara ali khan datin advice that dont date your first co-star | करीना कपूर नहीं चाहतीं सारा अली खान करें सुशांत सिंह राजपूत को डेट, दे डाली ये डेटिंग एडवाइज

करीना कपूर नहीं चाहतीं सारा अली खान करें सुशांत सिंह राजपूत को डेट, दे डाली ये डेटिंग एडवाइज

करीना कपूर अपने बोर्ड अंदाज और अपने मुंह फट्ट अंदाज के बारे में जानी जाती हैं। वो ना सिर्फ अपने फ्रेंड्स फैंन्स को बल्कि अपने फैमिली के लोगों को भी सलाह दे डालती है। हाल ही में करीना कपूर ने सैफ और अमृता की बेटी सारा अली खान के रिलेशनशिप पर भी उन्हें सलाह दे डाली है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें अमृता अरोड़ा खान करीना से सारा के रिलेशनशिप और डेट के बारे में पूछ रही हैं। इस चैट शो में अमृता ने करीना से उन सवालों को पूछा जो सोशल मीडिया पर उनके लिए पूछे जाते हैं। इनमें एक सवाल ये रहा कि सारा अली खान को आप क्या डेटिंग एडवाइज देना चाहेंगी। 

इस पर सारा की स्टेप मॉम करीना कपूर खान ने कहा कभी अपने सबसे पहले को स्टार को डेट मत करना। इस लाइन के बाद साफ पता चल गया है कि करीना उनकी स्टेप बेटी सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत के रिश्ते से खुश नहीं हैं। बता दें कि सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की डेटिंग की खबरें इन दिनों चर्चा में हैं। 

वहीं सारा अली खान ने कॉफी विद करण में कार्तिक आर्यन को बेहद क्यूट बुलाया था। साथ ही कहा था कि वो उनके साथ डेट पर भी जाना चाहती हैं। इसके बाद से कार्तिक आर्यन का नाम भा सारा अली खान से जोड़ा जाने लगा है।  

Web Title: Kareena Kapoor Khan give sara ali khan datin advice that dont date your first co-star

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे