आलिया भट्ट को करण जौहर ने दी वॉर्निंग बोले- रणबीर कभी भी हाथ से जा सकता है, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन!

By मेघना वर्मा | Published: March 1, 2019 12:19 PM2019-03-01T12:19:23+5:302019-03-01T12:21:01+5:30

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन पर गए इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Karan Johar says about Ranbir Kapoor to Alia Bhatt in akash ambanis pre-wedding celebration | आलिया भट्ट को करण जौहर ने दी वॉर्निंग बोले- रणबीर कभी भी हाथ से जा सकता है, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन!

आलिया भट्ट को करण जौहर ने दी वॉर्निंग बोले- रणबीर कभी भी हाथ से जा सकता है, ऐसा था एक्ट्रेस का रिएक्शन!

बी-टाउन से फैंस सभी के फेवरेट हो चुके हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट। हमारे इस फेवरेट कपल ना सिर्फ एक-दूसरे के साथ हर जगह दिखाई देते हैं बल्कि एक-दूसरे की केयर करने से भी पीछे नहीं हटते। सोनम कपूर की शादी हो या आकाश अंबानी का प्री-वेडिंग फंक्शन। दोनों एक साथ कई जगह दिखाई देते हैं। बॉलीवुड के लोगों के बीच भी इस कपल को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।  

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन पर गए इस कपल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में स्टेज पर खड़े करण जौहर, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का हाथ पकड़कर ये कहते दिख रहे हैं, ''मुझे कहना पड़ेगा रब ने बना दी जोड़ी, मगर मैं आकाश और श्लोका की बात नहीं कर रहा हूं।

लोगों को एड्रेस करते हुए करण ने कहा, ''मैं रणबीर और आलिया की बात कर रहा हूं क्योंकि वेडिंग सीजन चल रहा है और हमें लोगों से इंस्पीरेशन लेना चाहिए क्योंकि हम नहीं जानते कि रणबीर...वो कभी भी हाथ से जा सकता है।'' इतना सुनकर ही मौजूद सभी लोग हंसने लगे और आलिया भट्ट भी ब्लश करने लगी। वहीं रणबीर कपूर, करण जौहर की इस बात पर मुस्कुरा रहे थे।

इस मौके पर स्टेज पर आयान मुखर्जी, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और करण मुखर्जी मौजूद थे। रणबीर कपूर ने श्लोका और आकाश को शादी की शुभकामनाएं दीं। साथ ही उनकी लाइफ के लिए ब्लेसिंग्स भी दीं।  
 

Web Title: Karan Johar says about Ranbir Kapoor to Alia Bhatt in akash ambanis pre-wedding celebration

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे