पिता यश जौहर को याद करके भावुक हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 27, 2019 12:06 PM2019-06-27T12:06:27+5:302019-06-27T12:06:27+5:30

निर्माता निर्देशक करण जौहर हाल ही में अपने पिता यश जौहर को याद करके भावुक हो गए हैं।

Karan Johar remembers dad Yash Chopra on his death anniversary, shares one life advice the latter taught him | पिता यश जौहर को याद करके भावुक हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

पिता यश जौहर को याद करके भावुक हुए करण जौहर, सोशल मीडिया पर लिखी दिल की बात

Highlightsकरण ने सोशल मीडिया पर पिता की एक फोटो शेयर करते हुए दिल की बात लिखी है। 26 जून को करण के पिता यश जौहर की पुण्यतिथि थी।

निर्माता निर्देशक करण जौहर अपने पिता को याद करने भावुक हो गए हैं। 26 जून को करण के पिता यश जौहर की पुण्यतिथि थी। ऐसे में पिता की याद में करण ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है।

करण ने सोशल मीडिया पर पिता की एक फोटो शेयर करते हुए दिल की बात लिखी है। करण ने लिखा है कि उन्होंने मुझसे एक बार कहा था .... "लोगों को लोगों की ज़रूरत है ... आपको लोगों के लिए रहना होगा क्योंकि एक दिन आपको उनके साथ खड़े होने की आवश्यकता होगी ...." मैं पापा की कोशिश करता हूं! मैं असफल ... मैं सफल ....जो हूं लेकिन मैं हमेशा कोशिश करता हूं ....।

करण का ये पोस्ट काफी इमोशनस के भरा हुआ है। ये बताने की कोशिश कर रहे हैं कि वह अपने पिता के बताए हुए हर एक कदम पर आज तक चल रहे हैं।

वहीं, हाल ही में करण ने ऐलान किया है कि उनकी आगानी फिल्म दोस्ताना 2 में कार्तिक आर्यन और जाह्नवी कपूर नजर आएंगे। करण ने कहा है कि वह पहली बार कार्तिक के साथ काम करने को लेकर खासा उत्साहित हैं।

Web Title: Karan Johar remembers dad Yash Chopra on his death anniversary, shares one life advice the latter taught him

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे