करण जौहर इस फेमस फैशन डिजाइनर को कर रहे हैं डेट, बर्थडे के दिन किया प्यार का खुलासा!

By मेघना वर्मा | Published: May 26, 2019 03:39 PM2019-05-26T15:39:56+5:302019-05-26T15:39:56+5:30

इस साल करण जौहर का जादू नहीं चल पा रहा है। साल में रिलीज हुई उनकी दोनों ही फिल्में कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक दम फीकी रहीं।

karan johar might be dating with designer Prabal Gurung | करण जौहर इस फेमस फैशन डिजाइनर को कर रहे हैं डेट, बर्थडे के दिन किया प्यार का खुलासा!

करण जौहर इस फेमस फैशन डिजाइनर को कर रहे हैं डेट, बर्थडे के दिन किया प्यार का खुलासा!

करण जौहर ने 25 मई को अपना 47वां जन्मदिन मनाया। इंडस्ट्री को कुछ-कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्म देने वाले करण जौहर हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए चर्चा में रहते हैं। अभी रिसेंटली खबर है कि करण जौहर फेमस फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुग्राम को डेट कर रहे हैं। 

प्रबल के इंस्टाग्राम पोस्ट से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। प्रबल ने अपने इंस्टा पर करण के बर्थडे पर उनके साथ एक तस्वीर साझा की है। जिसमें करण जौहर के लिए उन्होंने लिखा है, 'प्यार किया तो डरना क्या...हैप्पी बर्थडे करण जौहर।' वहीं फोटो में भी दोनों ही काफी कोजी पोज में दिखाई दे रहे हैं।

करण जौहर ने किया है रिप्लाई

हलांकि करण जौहर ने उनके इस पोस्ट का रिप्लाई मजाकिया अंदाज में किया है। करण ने प्रबल के इस पोस्ट पर कमेंट किया, 'खुद पर संयम रखो भईया(इसके बाद करण ने स्माइली बनाई है)' दोनों के बीच चले इस पोस्ट और कमेंट्स को देखकर सोशल मीडिया पर लोग यही अंदाजा लगा रहे हैं कि प्रबल और करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो इस साल करण जौहर का जादू नहीं चल पा रहा है। साल में रिलीज हुई उनकी दोनों ही फिल्में कलंक और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर एक दम फीकी रहीं। वहीं करण फिलहार तख्त फिल्म में बिजी हैं।

Web Title: karan johar might be dating with designer Prabal Gurung

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे