करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, फिल्ममेकर ने इस वजह से लिया ये फैसला

By मनाली रस्तोगी | Published: October 10, 2022 05:23 PM2022-10-10T17:23:59+5:302022-10-10T17:24:39+5:30

करण जौहर अकेले नहीं हैं जिन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा हो। उनसे पहले सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल, साकिब सलीम और निर्देशक शशांक खेतान जैसे अभिनेताओं ने  भी टॉक्सिक एनवायरनमेंट की वजह से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को गुडबाय कहा है।

Karan Johar bids goodbye to Twitter says making space for more positive energies | करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, फिल्ममेकर ने इस वजह से लिया ये फैसला

करण जौहर ने ट्विटर को कहा अलविदा, फिल्ममेकर ने इस वजह से लिया ये फैसला

Highlightsकरण जौहर के ट्विटर को अलविदा कहने पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। करण जौहर का यूं अचानक ट्विटर से अलविदा लेना सोशल मीडिया यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में अधिकांश लोग ये जानना चाहते हैं कि फिल्ममेकर ने आखिर ये अचानक क्यों किया।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर ने सोमवार को कहा कि वह अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाने के लिए माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर छोड़ रहे हैं। ऐसे में ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, "केवल अधिक सकारात्मक ऊर्जा के लिए जगह बनाना और यह उसी दिशा में एक कदम है। अलविदा ट्विटर!" जौहर अक्सर अपने चैट शो 'कॉफी विद करण' पर अपने बयानों के लिए ट्रोल किए जाते हैं।

वैसे करण जौहर अकेले नहीं हैं जिन्होंने ट्विटर को अलविदा कहा हो। उनसे पहले सोनाक्षी सिन्हा, आयुष शर्मा, जहीर इकबाल, साकिब सलीम और निर्देशक शशांक खेतान जैसे अभिनेताओं ने  भी टॉक्सिक एनवायरनमेंट की वजह से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर को गुडबाय कहा है। वहीं, करण जौहर के ट्विटर को अलविदा कहने पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। 

करण जौहर का यूं अचानक ट्विटर से अलविदा लेना सोशल मीडिया यूजर्स को समझ नहीं आ रहा है। ऐसे में अधिकांश लोग ये जानना चाहते हैं कि फिल्ममेकर ने आखिर ये अचानक क्यों किया। वहीं, करण के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह, आलिया भात्र, धर्मेंद्र, जाया बच्चन और शबाना आजमी लीड रोल में हैं। 

Web Title: Karan Johar bids goodbye to Twitter says making space for more positive energies

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे