टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा, शेयर किया फिल्म 'स्क्रू ढीला' का टीजर

By मनाली रस्तोगी | Published: July 25, 2022 11:50 AM2022-07-25T11:50:29+5:302022-07-25T11:53:21+5:30

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ एक बार फिर फिल्ममेकर करण जौहर के साथ काम कर रहे हैं। स्टूडेंट ऑफ द इयर के बाद टाइगर और करण अगले प्रोडक्शन वेंचर 'स्क्रू ढीला' को एकसाथ कर रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर को एक पीटी टीचर के रूप में देखा जाएगा।

Karan Johar announces Screw Dheela with Tiger Shroff | टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा, शेयर किया फिल्म 'स्क्रू ढीला' का टीजर

टाइगर श्रॉफ के साथ करण जौहर ने की नए प्रोजेक्ट की घोषणा, शेयर किया फिल्म 'स्क्रू ढीला' का टीजर

Highlightsकरण जौहर ने ने फिल्म 'स्क्रू ढीला' का एक टीजर भी शेयर किया है।फिल्म के टीजर की शुरुआत टाइगर को बार-बार घूंसे मारने से होती है।टाइगर श्रॉफ आखिरी बार हीरोपंती 2 में नजर आए थे।

मुंबई: फिल्ममेकर करण जौहर ने सोमवार को अपने अगले प्रोडक्शन वेंचर 'स्क्रू ढीला' की घोषणा की, जिसमें टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं। करण ने फिल्म का एक टीजर भी शेयर किया है। फिल्म के टीजर की शुरुआत टाइगर को बार-बार घूंसे मारने से होती है। वह समझाने की कोशिश करता है कि वह सिर्फ एक पीटी टीचर है और उसके हमलावरों ने गलत व्यक्ति को पकड़ लिया है। 

इसके बाद टाइगर को उनकी गर्लफ्रेंड का एक वीडियो दिखाया जाता है (जिसका चेहरा हम नहीं देख सकते हैं)। इसके बाद एक्टर को अपना सिर पीटते हुए देखा जा सकता है और फिर वह अपने आसपास के सभी लोगों को पीटना शुरू कर देते हैं। शशांक खेतान निर्देशित फिल्म 'स्क्रू ढीला' एक और ट्रेडमार्क टाइगर श्रॉफ एंटरटेनर बनने का वादा करती है, जिसमें उनके प्रशंसकों को भरपूर आनंद मिलता है।

वीडियो के अंत में एक नर्वस ठग पूछता है, "आप कौन हैं?" करण जौहर ने स्क्रू धीला का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मनोरंजन के एक ठोस पंच के साथ पहुंचे, टाइगर श्रॉफ को शशांक खेतान द्वारा निर्देशित स्क्रू धीला में एक्शन की एक नई दुनिया में पेश करने के लिए उत्साहित हैं!!!" वहीं, फैंस इस फिल्म के लिए काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और जौहर के पोस्ट पर लगातार कमेंट कर रहे हैं।

Web Title: Karan Johar announces Screw Dheela with Tiger Shroff

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे