कपिल शर्मा के शो पर जाएंगे पीएम मोदी..., कॉमेडियन के निमंत्रण पर जानिए प्रधानमंत्री ने क्या कहा था?

By अनिल शर्मा | Published: March 12, 2023 10:52 AM2023-03-12T10:52:59+5:302023-03-12T10:56:22+5:30

कपिल नंदिता दास की फिल्म 'ज्विगेटो' में दिखाई देंगे। 'ज्विगाटो' की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो कोरोना वायरस के दौरान नौकरी खो देता है। इसके बाद वह डिलीवरी बॉय का काम करता है।

Kapil Sharma reveal he invite Prime Minister modi on his show know what pm said | कपिल शर्मा के शो पर जाएंगे पीएम मोदी..., कॉमेडियन के निमंत्रण पर जानिए प्रधानमंत्री ने क्या कहा था?

कपिल शर्मा के शो पर जाएंगे पीएम मोदी..., कॉमेडियन के निमंत्रण पर जानिए प्रधानमंत्री ने क्या कहा था?

Highlightsकपिल ने 2015 में 'किस किसको प्यार करूं' से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। अब एक बार फिर वह नंदिता दास की फिल्म 'ज्विगेटो' में दिखाई देंगे। कपिल शर्मा ने कहा कि पीएम मोदी ने शो पर आमंत्रित किए जाने पर कहा था-अभी हमारे विरोधी कॉमेडी कर रहे हैं..

नई दिल्लीः कपिल शर्मा की पहचान वैसे तो कॉमेडियन के तौर पर है, लेकिन वह बतौर अभिनेता भी खुद को स्थापित करना चाहते हैं। दो फिल्में कर चुके कपिल अब अपनी तीसरी फिल्म 'ज्विगाटो' को लेकर सुर्खियों में है जिसे नंदिता दास ने निर्देशित किया है। इस फिल्म के प्रचार को लेकर इन दिनों कपिल की कई मीडिया मंचों पर मौजूदगी देखी जा रही है। 

इस बीच एक समाचार चैनल के विशेष कार्यक्रम में कपिल ने खुलासा किया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपने शो पर आमंत्रित किया था। आजतक के विशेष शो 'सीधी बात' में कपिल ने बताया कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि आएंगे कभी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस क्लिप में एंकर सुधीर चौधरी कपिल से सवाल करते हैं- मान लीजिए अगर मोदीजी  को आप आमंत्रित करना चाहेंगे तो क्या आप चाहेंगे कि वो आएं आपके शो पर? इस सवाल के जवाब में कपिल ने कहा,  निजी तौर पर मैं जब प्रधानमंत्री जी से मिला, तो मैंने उन्हें शो के लिए आमंत्रित किया था। उनसे बोला कि सर हमारे शो पर भी आ जाइए कभी।

बकौल कपिल शर्मा- उस वक्त उन्होंने मना भी नहीं किया। उन्होंने कहा, अभी तो मेरे विरोधी बहुत कॉमेडी कर रहे हैं, ऐसा कुछ उन्होंने बोला। कहा- आएंगे कभी। देखें क्लिप-

कपिल ने इस दौरान अपने करियर के मुश्किल दौर का भी जिक्र किया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें कभी आत्महत्या का ख्याल आया है? इस पर उन्होंने कहा, "हां मुझे ऐसे विचार आते थे। मुझे लगता था कि कोई मेरा नहीं है, न कोई समझाने वाला और न देखभाल करने वाला। आपको पता नहीं चलता कि कौन आपसे सिर्फ फायदे के लिए जुड़ा है।"

गौरतलब है कि कपिल ने 2015 में 'किस किसको प्यार करूं' से बड़े पर्दे पर कदम रखा था। यह एक कॉमेडी फिल्म थी, जिसे दर्शकों ने भी काफी पसंद किया। इसके बाद 2017 में 'फिरंगी' लेकर आए, लेकिन इस फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया। कपिल ने इसे प्रोड्यूस भी किया था जिससे उनको काफी नुकसान हुआ। अब एक बार फिर वह 'ज्विगेटो' में दिखाई देंगे। 'ज्विगाटो' की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो कोरोना वायरस के दौरान नौकरी खो देता है। इसके बाद वह डिलीवरी बॉय का काम करता है। 'ज्विगाटो' अभी तक कई फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जा चुकी है। फिल्म को काफी तारीफ मिल रही है। पिछले साल सितंबर में 47वें टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में इसका वर्ल्ड प्रीमियर हुआ था।

Web Title: Kapil Sharma reveal he invite Prime Minister modi on his show know what pm said

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे