कपिल शर्मा की खुशियों में शरीक हुए सुनील ग्रोवर, दुश्मनी भूल बेटी पर लुटाया प्यार

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 11, 2019 04:28 PM2019-12-11T16:28:58+5:302019-12-11T16:28:58+5:30

कपिल के इस ट्वीट के बाद बधाइयों का तांता लग गया।सभी ने कपिल को बधाई दी हैं। इन बधाइयों में एक खास शख्स ने भी कपिल को शुभकामनाएं दी हैं।

kapil sharma blessed with a baby girl sunil grover congratulate | कपिल शर्मा की खुशियों में शरीक हुए सुनील ग्रोवर, दुश्मनी भूल बेटी पर लुटाया प्यार

कपिल शर्मा की खुशियों में शरीक हुए सुनील ग्रोवर, दुश्मनी भूल बेटी पर लुटाया प्यार

Highlightsकपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी।शादी के ठीक एक साल बाद अब कपिल और गिन्नी माता पिता बन गए हैं।

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली थी। शादी के ठीक एक साल बाद अब कपिल और गिन्नी माता पिता बन गए हैं।  गिन्नी ने 10 दिसंबर को एक बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म की खबर खुद कपिल शर्मा ने सोशल मीडिया पर दी है।

कपिल के इस ट्वीट के बाद बधाइयों का तांता लग गया।सभी ने कपिल को बधाई दी हैं। इन बधाइयों में एक खास शख्स ने भी कपिल को शुभकामनाएं दी हैं। ये खास इंसान कोई और नहीं सुनील ग्रोवर है।

सुनील ग्रोवर ने भी कपिल के बेटी होने पर बधाई दी है। सुनील ग्रोवर ने लिखा है कि बधाई हो, प्यार और आशीर्वाद। कपिल की खुशियों में सुनील का शामिल हो जाना काफी हैरान करने वाला है।


द कपिल शर्मा शो के पिछले सीजन में सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच नोकझोंक हो गई थी। इस बाद ये बात इतनी बढ़ गई थी कि सुनील ने कपिल का शो छोड़ तक दिया था। बाद में सुनील ने  'द कपिल शर्मा शो' में आने की सभी अटकलों को दूर करते हुए कहा था कि मैं परेशान हो चुका हूं । 

Web Title: kapil sharma blessed with a baby girl sunil grover congratulate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे