कपिल शर्मा की बेटी की फोटो हुई वायरल, आप भी देखकर कहेंगे so cute

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 15, 2020 03:22 PM2020-01-15T15:22:30+5:302020-01-15T15:42:10+5:30

कपिल की बेटी गिन्नी ने चतरथ ने 10 दिसंबर 2019 की सुबह एक बेटी को जन्म दिया था। खुद कपिल शर्मा ने इस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था।कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में एक बेटी ने जन्म लिया है

kapil sharma baby gir first photos out viral | कपिल शर्मा की बेटी की फोटो हुई वायरल, आप भी देखकर कहेंगे so cute

कपिल शर्मा की बेटी की फोटो हुई वायरल, आप भी देखकर कहेंगे so cute

Highlightsकॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में एक बेटी ने जन्म लिया है अब कपिल की बेबी गर्ल की फोटो सामने आई है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा के घर हाल ही में एक बेटी ने जन्म लिया है। अब कपिल की बेबी गर्ल की फोटो सामने आई है। सोशल मीडिया पर कपिल की बेटी की फोटो छा गई हैं। इन फोटोज में कपिल की बाहों में नन्ही परी नजर आ रही है।

 बता दें कि कपिल की बेटी गिन्नी ने चतरथ ने 10 दिसंबर 2019 की सुबह एक बेटी को जन्म दिया था। खुद कपिल शर्मा ने इस खबर को सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया था। बेटी के जन्‍म के करीब एक महीने बाद मकर संक्रांत‍ि के उसकी तस्‍वीरें सामने आई हैं।


 बेटी के जन्म पर कपिल ने काम से करीब 15 दिन की छुट्टी  ली थी। पैटरनिटी ब्रेक के बाद कपिल शर्मा ने जैकी श्रॉफ के साथ एपिसोड शूट किया है। वहीं, ड‍िलीवरी के समय ग‍िन्‍नी के साथ रहने के लिए कपिल शर्मा ने उनके थर्ड ट्र‍िमेस्‍टर के दौरान कई बैक टू बैक एपिसोड शूट किए थे।

 ताकि डिलीवरी के वक्त वो गिन्नी के साथ मौजूद रह सकें। हाल ही में कपिल ने तैमूर अपनी बेटी का एक खास कनेक्शन का भी खुलासा किया था। कपिल ने बताया था कि करीना और उनकी वाइफ की डिलीवरी एक ही डॉक्टर ने करवाई है। वैसे उनकी बेटी के जन्‍म के दो द‍िन बाद ही यानी 12 द‍िसंबर 2019 को उनकी शादी की पहली सालग‍िरह भी थी। 

Web Title: kapil sharma baby gir first photos out viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे