दुखद: महज 22 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई ये टीवी एक्ट्रेस, सड़क दुर्घटना में मौत, इंडस्ट्री में शोक की लहर

By अमित कुमार | Published: May 27, 2020 04:38 PM2020-05-27T16:38:56+5:302020-05-27T16:40:04+5:30

कन्नड टीवी की एक्ट्रेस मेबीना माइकल अब हमारे बीच नहीं रहीं। मंगलवार को एक रोड एक्सीडेंट में उनकी मौत हो गई।

Kannada TV actress Mebeina Michael 22 dies in a road accident | दुखद: महज 22 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई ये टीवी एक्ट्रेस, सड़क दुर्घटना में मौत, इंडस्ट्री में शोक की लहर

(फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

Highlightsबताया जा रहा है कि मेबीना माइकल अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं।मेबीना माइकल के निधन की खबर सुनकर परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं।

पिछले कुछ समय से किसी न किसी वजह से फिल्म और टीवी स्टार्स की मौत की खबरें लगातार आती रही हैं। ऋषि कपूर और इरफान खान जैसे बड़े कलाकारों के बाद टीवी एक्टर्स के निधन की खबरों से फैंस मायूस हैं। कन्नड टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस मेबीना माइकल (Mebeina Michael) का मंगलवार को निधन हो गया है। मेबीना माइकल के निधन की खबर सुनकर परिवार वालों के साथ-साथ फैंस भी सदमे में हैं।

बताया जा रहा है कि मेबीना माइकल अपने होमटाउन मादिकेरी जा रही थीं। तभी रास्ते में उनका एक्सीडेंट हो गया और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह दुर्घटना कर्नाटक के देवीहल्ली के पास हुई। मादिकेरी के रास्ते में ही उनकी कार की एक ट्रैक्टर से जा टकराई और फिर उन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं बेल्लुरु पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया गया है और अधिकारी इसकी जांच कर रहे हैं। बता दें कि मेबीना माइकल मात्र 22 साल की थीं। एक्ट्रेस का इतनी छोटी सी उम्र में दुनिया को अलविदा कह जाना हर किसी को हैरान कर रहा है। पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। 

इससे पहले मध्यप्रदेश के इंदौर में मंगलवार को कथित तौर पर गहरे अवसाद के चलते 25 वर्षीय टीवी अभिनेत्री ने फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक आत्महत्या से पहले लिखे एक पत्र में उसने अपने करियर के अधूरे सपनों और रिश्तों को लेकर गहरी मायूसी की ओर इशारा किया है।

Web Title: Kannada TV actress Mebeina Michael 22 dies in a road accident

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे