कनिका कपूर का दुबारा कराया गया कोरोना वायरस का टेस्ट, फिर से आई रिपोर्ट पॉजिटव

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 24, 2020 11:33 AM2020-03-24T11:33:12+5:302020-03-24T11:34:28+5:30

कनिका की सेहत स्थिर है और अब पुलिस उन सभी लोगों को ट्रेस करने में कर रही है जो कनिका से संपर्क में आए थे।

kanika kapoor tested positive for the second time in coronavirus test report | कनिका कपूर का दुबारा कराया गया कोरोना वायरस का टेस्ट, फिर से आई रिपोर्ट पॉजिटव

फाइल फोटो

Highlightsबॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी बार कोरोना वायरस की जांच कराई गई। कनिका इस बार भी सिंगर पॉजिटिव पाई गई हैं।

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर की दूसरी बार कोरोना वायरस की जांच कराई गई। कनिका इस बार भी सिंगर पॉजिटिव पाई गई हैं। कनिका की जांच संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (Sanjay Gandhi Institute of Medical Science) द्वारा कराई गई है। दरअसल कनिका के परिवारवालों ने उनकी रिपोर्ट को लेकर कई तरह के सवाल उठाए थे।

इसी कारण से एक बार फिर से सिंगर की जांच करवाई गई थी। इस रिपोर्ट से एक बार फिर से साबित हो गया है कि कनिका कोरोना पॉजिटिव हैं। यानि कनिका को कोरोना ही है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार कनिका की सेहत स्थिर है और अब पुलिस उन सभी लोगों को ट्रेस करने में कर रही है जो कनिका से संपर्क में आए थे। कनिका लंदन (London) से भारत आई थी जिसके बाद वो कई सारे लोगों से मिली थी और उनके साथ मिलकर पार्टी भी की थी।

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी लापरवाही करने के कारण कनिका मुसीबत में भी फंस गई हैं। लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने एक एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई है। सिंगर पर आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

साथ ही कनिका ने हाल ही में अस्पताल पर आरोप लगाया था कि वह उनकी ठीक से देखभाल नहीं कर रहे हैं। इस पर अस्पताल की ओर से जवाब आया कि कनिका का खास ख्याल रखा जा रहा है। उनका खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है जबकि सिंगर ही मरीज की तरह के विहेव नहीं कर रही हैं।

Web Title: kanika kapoor tested positive for the second time in coronavirus test report

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे