kanika kapoor deleted her post | 6 दिन पहले कनिका ने पोस्ट शेयर करके बताई थी कोरोना पॉजिटिव होने की बात, अब किया डिलीट
फाइल फोटो

Highlightsकनिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह पोस्ट अब नजर नहीं आ रहा है। इंस्टाग्राम पर कनिका ने एक पोस्ट शेयर करते अपने पॉजिटिव होने की बात स्वीकार की थी।

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) को लेकर हाल ही में बड़ी खबर आई है। हाल ही में उनका तीसरा मेडिकल टेस्ट हुआ है जो कि पॉजिटिव आया है। इससे पहले दूसरे टेस्ट में भी सिंगर पॉजिटिव पाई गई थीं। कनिका फिलहाल अस्पताल में भर्ती हैं। कनिका कपूर का इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई (SGPGI) में चल रहा है।

इस बीच कनिका से जुड़ी एक अहम खबर सामने आई है कि कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट को डिलीट कर दिया है, जिसमें उन्होंने कबूला था कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं। कनिका के इंस्टाग्राम अकाउंट पर वह पोस्ट अब नजर नहीं आ रहा है। 

इंस्टाग्राम पर कनिका ने एक पोस्ट शेयर करते अपने पॉजिटिव होने की बात स्वीकार की थी। सिंगर ने लिखा था, करीब चार दिन से मुझे फ्लू के लक्षण दिख रहे थे। इसके बाद मैंने टेस्ट करवाया तो पता चला कि मैं Covid-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार पूरी तरह से आइसोलेशन में हैं और डॉक्टर्स की सलाह मान रहे हैं। करीब 10 दिन पहले जब मैं दूसरे देश से इंडिया लौटी तो एयरपोर्ट पर सभी सुरक्षा संबंधी स्कैन व दूसरे जांच से गुजरी थी। तब ऐसा कुछ नहीं था। अभी बीते चार दिन से मेरी तबीयत बिगड़ी है। 

कनिका ने कहा आगे लिखा था, 'इस स्टेज पर मैं आप सबसे यही कहना चाहूंगी कि आप सब आइसोलेशन में रहें और अगर आपको लगता है कि आपको भी इसके लक्षण फील हों तो प्लीज अपना चेक कराएं। अभी मैं ठीक महसूस कर रही हूं जैसे एक नॉर्मल फ्लू में होता है और हल्का फीवर है। हालांकि हमें हमेशा अपने आस-पास के लोगों का भी ध्यान रखना होगा। हमें इस सिचुएश में पैनिक होने की जरूरत नहीं है और इस मामले में एक्सपर्ट्स, राज्य सरकार और केंद्र सरकार के गाइडलाइन्स फॉलो करने चाहिए।


कोरोना संक्रमित होने के बाद भी लापरवाही करने के कारण कनिका मुसीबत में भी फंस गई हैं। लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) ने एक एफआईआर (FIR) भी दर्ज कराई है। सिंगर पर आईपीसी की धारा 188, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया है।

साथ ही कनिका ने हाल ही में अस्पताल पर आरोप लगाया था कि वह उनकी ठीक से देखभाल नहीं कर रहे हैं। इस पर अस्पताल की ओर से जवाब आया कि कनिका का खास ख्याल रखा जा रहा है। उनका खास तौर पर ध्यान रखा जा रहा है जबकि सिंगर ही मरीज की तरह के विहेव नहीं कर रही हैं।

Web Title: kanika kapoor deleted her post
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे