कंगना ने सोनिया गांधी की चुप्‍पी पर पूछा- आप भी मह‍िला हो, क्या...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 11, 2020 01:54 PM2020-09-11T13:54:12+5:302020-09-11T13:54:12+5:30

कंगना रनौत ऑफिस में तोड़फोड़ हो जाने के बाद से महाराष्ट्र सरकार से काफी नाराज हैं। वह लगातार ट्वीट्स कर रही हैं

kangna-ranaut-targets-shivsena | कंगना ने सोनिया गांधी की चुप्‍पी पर पूछा- आप भी मह‍िला हो, क्या...

कंगना ने सोनिया गांधी की चुप्‍पी पर पूछा- आप भी मह‍िला हो, क्या...

Highlightsहाल ही में कंगना ने मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी एक्ट्रेस के ऑफिस पहुंची थी और बुरी तरह से तोड़फोड़ की है।कंगना लगातार ट्वीट के जरिए शिवसेना पर निशाना साध रही हैं।

कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना के तेवर अब किसी से छिपे नहीं हैं। बीते कई दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच विवाद छाया हुआ है। हाल ही में बीएमसी ने कंगना के ऑफिस को बुरी तरह से तोड़ा है। बीएमसी के इस रवौये से कंगना पूरी तरह से नाराज हैं। इसके बाद से एक्ट्रेस लगातार ट्वीट करके शिवसेना को गेर रही हैं। हाल ही में कंगना बाला साहब ठाकरे का एक पुराना वीडियो शेयर किया है।

कंगना ने वीडियो के  साथ में लिखा है कि ग्रेट बाला साहब मेरे फेवरिट आइकन थे। इसके साथ ही उन्होंने सोनिया गांधी के लिए भी ट्वीट किया है और लिखा है कि क्या उन्हें ये सब देखकर तकलीफ नहीं होती?

कंगना ने वीडियो ट्वीट करके लिखा है, ग्रेट बाला साहब ठाकरे, मेरे फेवरिट आइकन्स में से एक थे, उनका सबसे बड़ा डर था कि शिवसेना किसी दिन गुटबंधन कर लेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहती हूं कि अपनी पार्टी की ये दशा देखकर उनको आज क्या महसूस हो रहा होगा? यह वीडियो तब भी खूब वायरल हुआ था जब महाराष्‍ट्र में बीजेपी का साथ छोड़ श‍िव सेना ने कांग्रेस और एनसीपी के साथ म‍िलकर सरकार बनाया।


कंगना यहीं नहीं रुकीं इसके बाद एक्ट्रेस ने एक और  सोनिया गांधी के लिए ट्वीट किया और लिखा कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें तकलीफ नहीं होती कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने सवाल किया, क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे।ॉ

हाल ही में कंगना ने मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी एक्ट्रेस के ऑफिस पहुंची थी और बुरी तरह से तोड़फोड़ की है। कंगना इसके बाद से काफी खफा हैं। कंगना लगातार ट्वीट के जरिए शिवसेना पर निशाना साध रही हैं। जबकि कंगना के खिलाफ दो जगह केस भी दर्ज हो गया है।

Web Title: kangna-ranaut-targets-shivsena

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे