धाकड़ में कंगना रनोट का एक्शन देखने के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज!

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 23, 2020 06:22 AM2020-04-23T06:22:47+5:302020-04-23T06:22:47+5:30

कंगना रनोट की अपकमिंग फिल्मों में से एक फिल्म धाकड़ इस साल बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाएगी।

kangana ranuat dhaakad film not to release diwali | धाकड़ में कंगना रनोट का एक्शन देखने के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज!

धाकड़ में कंगना रनोट का एक्शन देखने के लिए फैंस को करना होगा इंतजार, दिवाली पर नहीं होगी रिलीज!

Highlightsकंगना रणावत इस साल दिवाली पर 'धाकड़' बन कर पर्दे पर अवतरित होने वाली थींइसमें कंगना का फाइटर अंदाज देखने को मिलने वाला है

कंगना रणावत इस साल दिवाली पर 'धाकड़' बन कर पर्दे पर अवतरित होने वाली थीं. इसमें कंगना का फाइटर अंदाज देखने को मिलने वाला है. फर्स्ट लुक रिवील होने के बाद से फैंस कंगना की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं.

लेकिन यह इंतजार अब और बढ़ गया है. ताजा खबरों की मानें तो कंगना की अपकमिंग फिल्म 'धाकड़' इस साल दिवाली पर रिलीज नहीं हो पाएगी. बताया जा रहा है कि फिल्म की रिलीज डेट कोरोना वायरस की वजह से आगे बढ़ाई जा रही है. फिल्म के राइटर सोहेल मकलाई ने कहा, फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसे आगे बढ़ा दिया गया है.

आने वाली जुलाई में इस फिल्म का शूटिंग शेड्यूल फिक्स करने की कोशिश हो रही है, लेकिन 'थलाइवी' की शूटिंग को भी आगे बढ़ा दिए जाने के कारण 'धाकड़' की शूटिंग को लेकर भी संदेह है. उन्होंने यह भी कहा कि 'धाकड़' बनाई जाएगी और किसी भी समझौते के बिना बनाई जाएगी.

Web Title: kangana ranuat dhaakad film not to release diwali

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे