Javed Akhtar Defamation Case: कंगना रनौत की कम नहीं हो रही मुश्किलें, मुंबई कोर्ट में 4 जुलाई को होगीं पेश

By मनाली रस्तोगी | Published: June 28, 2022 05:50 PM2022-06-28T17:50:51+5:302022-06-28T17:52:12+5:30

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था।

Kangana Ranaut to appear in court on July 4 in Javed Akhtar's defamation case | Javed Akhtar Defamation Case: कंगना रनौत की कम नहीं हो रही मुश्किलें, मुंबई कोर्ट में 4 जुलाई को होगीं पेश

Javed Akhtar Defamation Case: कंगना रनौत की कम नहीं हो रही मुश्किलें, मुंबई कोर्ट में 4 जुलाई को होगीं पेश

Highlightsअदालत ने कंगना के खिलाफ वारंट जारी करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई अगली सुनवाई तक के लिए सुरक्षित रख ली है। कंगना के वकील द्वारा पर्सिस दाखिल किए जाने के बाद कोर्ट ने दिनभर के लिए छूट दे दी।

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत की लीगल टीम ने मुंबई में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट अदालत को आश्वासन दिया है कि वो 4 जुलाई को अदालत में पेश होंगी। गीतकार और लेखक जावेद अख्तर द्वारा उनके खिलाफ दायर मानहानि शिकायत के सिलसिले में अभिनेत्री को अदालत में पेश होना है। कंगना की टीम ने सोमवार को सबसे हालिया सुनवाई में अगले हफ्ते उनकी पेशी के बारे में लिखित में अदालत को सूचित किया।

जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें आरोप लगाया गया था कि कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ मानहानिकारक बयान दिए थे, जिससे कथित तौर पर उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचा था। पीटीआई की एक रिपोर्ट के अनुसार, सोमवार को अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत के समक्ष मामले की सुनवाई के दौरान कंगना के वकील ने एक्ट्रेस की एक दिन के लिए व्यक्तिगत उपस्थिति से छूट मांगी। 

अदालत ने तब कंगना की लीगल टीम को पर्सिस (लिखित बयान या उसके समक्ष लंबित किसी भी मामले से संबंधित अदालत को दी गई जानकारी) दाखिल करने का निर्देश दिया, जिसमें कहा गया था कि आरोपी सुनवाई की अगली तारीख (4 जुलाई) को मौजूद रहेगा। कंगना के वकील द्वारा पर्सिस दाखिल किए जाने के बाद कोर्ट ने दिनभर के लिए छूट दे दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि अदालत ने कंगना के खिलाफ वारंट जारी करने की मांग वाली याचिका पर सुनवाई अगली सुनवाई तक के लिए सुरक्षित रख ली है।

Web Title: Kangana Ranaut to appear in court on July 4 in Javed Akhtar's defamation case

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे