Kangana Ranaut taking drugs Suman revealed order Maharashtra government investigate allegations | कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप की जांच का महाराष्ट्र सरकार ने दिया आदेश, अध्ययन सुमन ने किया था खुलासा
अभिनेत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

Highlightsमुंबई पुलिस को इस सिलसिले में राज्य के गृह विभाग से एक पत्र प्राप्त हुआ है। इस विषय की जांच अपराध शाखा करेगी।देशमुख ने कहा था कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने एक साक्षात्कार में यह आरोप लगाया था।शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने गृह विभाग को एक पत्र सौंप कर अध्ययन के साक्षात्कार में लगाये आरोप का जिक्र किया था।

मुंबईः महाराष्ट्र सरकार ने शुक्रवार को कहा कि मुंबई पुलिस को अभिनेत्री कंगना रनौत पर लगाये गये मादक पदार्थों के सेवन करने के आरोप की जांच करने कहा गया है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मुंबई पुलिस को इस सिलसिले में राज्य के गृह विभाग से एक पत्र प्राप्त हुआ है। इस विषय की जांच अपराध शाखा करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने मंगलवार को कहा था कि मुंबई पुलिस अभिनेता अध्ययन सुमन के इन आरोपों की जांच करेगी कि कंगना ने मादक पदार्थों का सेवन किया था।

देशमुख ने कहा था कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन ने एक साक्षात्कार में यह आरोप लगाया था। कुछ साल पहले अध्ययन और कंगना के बीच संबंध थे। अधिकारी ने बताया कि शिवसेना विधायक प्रताप सरनाइक ने गृह विभाग को एक पत्र सौंप कर अध्ययन के साक्षात्कार में लगाये आरोप का जिक्र किया था।

इस पत्र पर संज्ञान लेते हुए विभाग ने पुलिस को जांच करने कहा है। उल्लेखनीय है कि कंगना ने मुंबई की तुलना ‘पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर’ (पीओके) से की थी, उनकी यह टिप्पणी महाराष्ट्र में गठबंधन सरकार का नेतृत्व कर रही शिवसेना को नागवार गुजरी। इसके बाद, अभिनेत्री और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे नीत शिवसेना के बीच जुबानी जंग छिड़ गई है।

अभिषेक कपूर ने फिल्म ‘केदारनाथ’ का पुराना वीडियो साझा कर सुशांत सिंह राजपूत को किया याद

फिल्म निर्देशक अभिषेक कपूर ने शुक्रवार को फिल्म ‘केदारनाथ’ का पुराना वीडियो साझा कर सुशांत को याद करते हुए कहा कि सुशांत के प्रशंसक उनसे बहुत प्यार करते थे। 2018 में आयी फिल्म ‘केदारनाथ’ में सुशांत सिंह ने सारा अली खान के साथ काम किया था। फिल्म की कहानी 2013 की केदारनाथ बाढ़ आपदा पर आधारित थी।

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के गीत ‘जान निसार’ की शूटिंग के दौरान फिल्म के सेट पर रिकॉर्ड किया गया तीन मिनट का वीडियो क्लिप साझा किया। वीडियो में अभिषेक के साथ सुशांत की कई तस्वीरें नजर आ रही है।

कपूर ने लिखा, “सुशांत सिंह राजपूत (1986-2020), हमने आज से तीन साल पहले आखिरी बार एक साथ डांस किया था। मैंने भाई के साथ बहुत अच्छा समय बिताया है और उसकी यादें मेरे साथ हैं।” 2013 में फिल्म ‘काई पो चे’ से फिल्म जगत में पदार्पण करने के बाद सुशांत ने कपूर के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘केदारनाथ’ में मुख्य भूमिका निभाई थी।

Web Title: Kangana Ranaut taking drugs Suman revealed order Maharashtra government investigate allegations
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे