फैशन फिल्म को हुए 12 साल पूरे, कंगना ने बताया-सेट पर कैसे ट्रीट करती थीं स्टार प्रियंका चोपड़ा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 29, 2020 12:17 PM2020-10-29T12:17:00+5:302020-10-29T12:17:00+5:30

कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म 'फैशन' को 12 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने फिल्म और शूटिंग अनुभव से जुड़ी कुछ यादें साझा कीं।

kangana-ranaut-speaks-on-equation-with-priyanka-chopra | फैशन फिल्म को हुए 12 साल पूरे, कंगना ने बताया-सेट पर कैसे ट्रीट करती थीं स्टार प्रियंका चोपड़ा

फैशन फिल्म को हुए 12 साल पूरे, कंगना ने बताया-सेट पर कैसे ट्रीट करती थीं स्टार प्रियंका चोपड़ा

Highlightsएक्ट्रेस का कहना है कि प्रियंका बहुत लाजवाब हैंकंगना का कहना है कि'फैशन' में मेरा छोटा और सपोर्टिंग रोल था

मधुर भंडारकर के निर्देशन में बनी फिल्म फैशन 29 अक्टूबर 2008 में पर्दे पर रिलीज हुई थी। अब इस फिल्म के रिलीज को 12 साल हो गए हैं। फिल्म की कहानी से लेकर एक्टिंग तक को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था।मधुर भंडारकर सोसायटी के कड़वे सच पर्दे पर लाने के लिए जाने जाते हैं। 

इस सुपरहिट फिल्म में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत के जरिये मॉडल बनने आई लड़कियों के इस इंडस्ट्री में उतार-चढ़ाव को दिखाया गया था। फिल्म में कई बड़े स्टार्स नजर आए थे। लेकिन इस फिल्म में डील रोल में प्रियंका और स्पोर्टिंग रोल में कंगना नजर आई थीं।

फिल्म के 12 साल पूरे होने पर ईटाइम्स ने कंगना रनौत से बातचीत की है। कंगना ने अपने रोल और प्रियंका चोपड़ा के साथ काम के अनुभव साझा किए।   'गैंगस्टर', 'मेट्रो' और 'वो लमहे' करने के बाद वह और फीमेल सेंट्रिक फिल्में करना चाहती थीं। 

कंगना का कहना है कि'फैशन' में मेरा छोटा और सपोर्टिंग रोल था। मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी कि इस फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलेगा क्योंकि पहले इससे स्ट्रॉन्ग परफॉर्मेंस कर चुकी थी। कंगना ने प्रियंका के बाते में बताया कि वह सेट पर उनके साथ कैसे ट्रीट करती थीं.

एक्ट्रेस का कहना है कि प्रियंका बहुत लाजवाब हैं। उस वक्त मैं 19 साल की थी तब भी वह बड़ी स्टार थीं। मैं उनको स्टार के तौर पर देखती थी क्योंकि स्कूल के टाइम उनकी फिल्में देखती थी। वह बहुत कूल थीं। उन्होंने मुझे बच्ची या जूनियर की तरह ट्रीट नहीं किया। मुझे वह एक दोस्त जैसी लगीं, जो मेरे साथ खाना शेयर करती थीं और मुझसे पूछती थीं कि मैं कैसी दिख रही हूं? ये ठीक है? ये ड्रेस कैसी लग रही है? तो मुझे लगा ही नहीं कि वो मेरी सीनियर हैं और इतनी बड़ी स्टार हैं।
 

Web Title: kangana-ranaut-speaks-on-equation-with-priyanka-chopra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे