kangana ranaut slams bollywood stars for george floyd death protest blackout tuesday | कंगना रनौत ने जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या पर बॉलीवुड पर कसा तंज, कहा- पालघर के समय कहां थे...
कंगना रनौत ने बॉलीवुड सेलेब्स पर साधा निशाना, क्या है कारण (फाइल फोटो)

Highlightsबॉलीवुड ने ब्लैकआउट ट्यूसडे मनाया और जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के लिए इंसाफ भी मांगा।एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि बॉलीवुड के ये लोग पालघर की हत्या के वक्त कहा थे

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी नायाब एक्टिंग के लिए जाती जाती हैं। कंगना ने अपने अब तक के करियर में एक से एक नायाब फिल्मों में काम किया है। कंगना हमेशा से ही अपनी बेवाकी के लिए जानी जाती हैं। कोई भी मुद्दा हो कंगना उस पर खुलकर राय रखती हैं। ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड ने ब्लैकआउट ट्यूसडे  मनाया और जॉर्ज फ्लॉयड की हत्या के लिए इंसाफ भी मांगा।

ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि ये लोग पालघर की हत्या के वक्त कहा थे। कंगना ने व्यंग्य कसते हुए कहा है कि जिसका नाम ही हॉलीवुड से लिया गया है वहां लोग केवल विदेशी मुद्दों के बारे में ही सोचेंगे।

फिल्मी बीट की खबर के अनुसार एक्ट्रेस ने कहा है कि कंगना का कहना है कि बॉलीवुड के लोगों को शर्म आनी चाहिए कि पालघर का किस्सा जो महाराष्ट्र का ही था जहां पूरा बॉलीवुड बसता है। फिर भी इस पर किसी ने कुछ नहीं कहा था। लेकिन ये शायद इन सबके अंग्रेज़ों के गुलामी वंश के कारण आती है। 

कंगना ने कहा है कि वातावरण के बारे में भी लोग एक गोरी लड़की के बारे में बात कर रहे हैं लेकिन भारत में कितने ही लोग वातावरण के बारे में काम कर रहे हैं, कुछ को पद्मश्री मिला है लेकिन उनके बारे में कोई सेलिब्रिटी बात नहीं करता है।

बॉलीवुड सेलिब्रिटी ने ब्लैकआउट ट्यूसडे में हिस्सा लिया था। जिसके बाद सभी ने इंस्टाग्राम पर काली फोटो डाली। इसके जरिए सभी ने एक मैसेज देने की कोशिश की है।

जॉर्ज फ्लॉडय की हत्या 

गौरतलब है जॉर्ज फ्लॉयड की अमेरिका पुलिस ने बहुत ही निर्दयी तरीके से हत्या कर दी। वो तड़पते रहे और चिल्लाते रहे कि उन्हें सांस नहीं आ रही है लेकिन पुलिस ने उनकी नहीं सुनी। कहा जा रहा है कि पुलिस की ये क्रूरता केवल इसलिए थी क्योंकि जॉर्ज का रंग काला था। वो पुलिस क्रूरता से पहले नस्लभेद का शिकार हो गए।

Web Title: kangana ranaut slams bollywood stars for george floyd death protest blackout tuesday
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे