कंगना रनौत ने शेयर किया टिकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक, नवाजुद्दीन के अपोजिट दिखीं अवनीत कौर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: November 8, 2021 07:47 PM2021-11-08T19:47:00+5:302021-11-08T19:52:06+5:30

कंगना की फिल्म टिकू वेड्स शेरू आज फ्लोर पर चली गई , फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है।

Kangana Ranaut shares first look of Tiku Weds Sheru, Avneet Kaur opposite Nawazuddin | कंगना रनौत ने शेयर किया टिकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक, नवाजुद्दीन के अपोजिट दिखीं अवनीत कौर

नवाजुद्दीन सिद्दीकी, अवनीत कौर

Highlightsबॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री बनने के बाद कंगना रनौत ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखावह फिल्म निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने को एकदम तैयार है

कंगना की फिल्म टिकू वेड्स शेरू आज फ्लोर पर चली गई , फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में आप नवाजुद्दीन को हरे रंग की शेरवानी में दूल्हे के रूप में तैयार देख सकते हैं, वह अवनीत के बगल में बैठे है जो गुलाबी रंग के एथनिक सूट में दुल्हन के गेटअप में नजर आ रही हैं।

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फिल्म का पोस्टर रिलीज किया। पोस्ट शेयर करते हुए कंगना ने कहा मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के तहत मेरे पहले प्रोडक्शन वेंचर का फर्स्ट लुक आप सभी के साथ साझा कर रहा हूं। टीकू वेड्स शेरू,आशा है कि आप सभी को पसंद आएगा।

फिल्मांकन शुरू हो चुका है मिलते हैं सिनेमाघरों में। पोस्ट को शेयर करते हुए क्वीन की अभिनेत्री ने कैप्शन दिया, 'एक निर्माता के रूप में अपनी यात्रा की शुरुआत के दिन पद्म श्री सम्मान प्राप्त करना मेरे लिए बेहद खास है। 

बता दे कि आज यानी सोमवार में दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कंगना रनौत को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद द्वारा पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। देश का चौथा सर्वोच्च नागरिक पुरस्कार पाकर कंगना रनौत काफी खुश हैं।  सिनेमा को दिए अपने महत्वपूर्ण योगदान के लिए कंगना को ये सम्मान मिला है।

बॉलीवुड की एक सफल अभिनेत्री बनने के बाद कंगना रनौत ने निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा और अब वह फिल्म निर्माता के तौर पर इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने को एकदम तैयार है। निर्माता के तौर पर उनकी पहली फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ का फर्स्ट लुक पोस्टर आज यानी सोमवार को जारी कर दिया गया है। यह फिल्म पहले सिनेमाघरों  और फिर बाद में एमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

बतौर निर्देशक पहली फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म के हीरो-हीरोइन से भी दर्शकों की मुलाकात करवाई। उनका इंट्रोड्यूस करवाने का तरीका भी लोगों को काफी पसंद आया। फिल्म के हीरो नवाजुद्दीन सिद्दीकी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा, “हम जब भी मिलते हैं, तो दिल से मिलते हैं, वरना ख्वाबों में भी मुश्किल से मिलते है, मिलिए शिराज खान उर्फ शेरू से। शेरू से मिलवाने के बाद कंगना ने अपनी फिल्म की हेरोइन और टीकू से मिलवाया यानी अवनीत कौर से। फिल्म की हीरोइन टीकू यानी अवनीत कौर का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, “चलो तो चांद तक, नहीं तो शाम तक। मिलिए तसलीम खान उर्फ टीकू से। इसी तरह उन्होंने अपनी फिल्म के दोनों स्टार्स को इंट्रोड्यूज करवाया।

Web Title: Kangana Ranaut shares first look of Tiku Weds Sheru, Avneet Kaur opposite Nawazuddin

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे