कंगना रनौत अपने भतीजे के साथ साझा की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: November 15, 2021 08:02 PM2021-11-15T20:02:06+5:302021-11-15T20:08:32+5:30

एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर नन्हे मुन्ने की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने भतीजे को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया।

Kangana Ranaut shared a picture with her nephew, viral on social media | कंगना रनौत अपने भतीजे के साथ साझा की तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल

कंगना रनौत

Highlightsकंगना को पिछले हफ्ते राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्मश्री से नवाजा गया थाकंगना ने हाल ही में 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक जारी किया।

कंगना रनौत अपने भतीजे पृथ्वी राज चंदेल के साथ एक करीबी रिश्ता साझा करती हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर नन्हे मुन्ने की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने भतीजे को शुभकामना देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया।

अभिनेत्री ने पृथ्वी की कई पुरानी तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में, हम उन्हें सफेद पोशाक में जुड़ते हुए देख सकते हैं। कंगना अपने भतीजे पृथ्वी राज से बेहद प्यार करती हैं। मासी-भतीजा जब भी मिलते हैं तो एक दूसरे को प्यार करते हैं और उनकी प्यारी तस्वीरें इसका सबूत हैं।

हाल ही में कंगना को पिछले हफ्ते राष्ट्रपति भवन में आयोजित एक समारोह में पद्मश्री से नवाजा गया था।  समारोह के बाद, उसने एक तस्वीर साझा की।  पोस्ट के साथ कैप्शन दिया गया था, ''बहुत पहले जब मैंने अपना करियर शुरू किया था...  कुछ प्रसिद्धि चाहते हैं और कुछ सिर्फ ध्यान चाहते हैं…।  मैं क्या चाहता हूं ?  गहराई से मैं हमेशा से जानता था कि एक बालिका के रूप में मैं सम्मान अर्जित करना चाहती हूं और यही मेरा खजाना है। इस उपहार के लिए भारत को धन्यवाद। 

काम के मोर्चे पर, उनकी झोली में कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट हैं।  'इमरजेंसी', 'धाकड़', 'तेजस' और 'मणिकर्णिका रिटर्न्स: द लीजेंड ऑफ डिड्डा' से वह बॉक्स ऑफिस पर राज करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।  उन्होंने हाल ही में 'टिकू वेड्स शेरू' का फर्स्ट लुक जारी किया।

Web Title: Kangana Ranaut shared a picture with her nephew, viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे