एकता कपूर की माफी के बाद भी कंगना ने मीडिया पर निकाली भड़ास,कहा- प्लीज मुझे बैन करो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 11, 2019 11:19 AM2019-07-11T11:19:34+5:302019-07-11T11:19:34+5:30

कंगना ने वीडियो शेयर करके घटना के पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने वीडियो में साफ कर दिया है कि वह पत्रकारों से माफी नहीं मांगेगी

Kangana Ranaut refuses to say sorry after fighting with journalist | एकता कपूर की माफी के बाद भी कंगना ने मीडिया पर निकाली भड़ास,कहा- प्लीज मुझे बैन करो

एकता कपूर की माफी के बाद भी कंगना ने मीडिया पर निकाली भड़ास,कहा- प्लीज मुझे बैन करो

Highlightsकंगना रनौत और पत्रकार के बीच की बहस ने अब तूल पकड़ किया है। एकता कपूर ने मामले पर माफी भी मांगी। लेकिन कंगना ने माफी नहीं मांगी है।

कंगना रनौत और पत्रकार के बीच की बहस ने अब तूल पकड़ किया है। हाल ही में पत्रकारों ने कहा कि वह कंगना को बैन करते हैं। इसके बाद एकता कपूर ने मामले पर माफी भी मांगी। लेकिन कंगना ने माफी नहीं मांगी है।

कंगना ने वीडियो शेयर करके घटना के पूरे प्रकरण पर अपनी बात रखी है। एक्ट्रेस ने वीडियो में साफ कर दिया है कि वह पत्रकारों से माफी नहीं मांगेगी और उनको ऐसे पत्रकार बैन कर दें।

कंगना ने वीडियो में कहा

कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि आज मैं हमारी इंडियन मीडिया के बारे में कुछ कहना चाहती हूं,हर जगह अच्छे और बुरे दोनों तरह के लोग होते हैं। मीडिया में मेरे कई अच्छे दोस्त बने हैं। मीडिया ने मुझे बहुत प्रोत्साहित किया इनका मेरी सफलता में हाथ है इनकी मैं अभारी रहूंगी। लेकिन जो दीमक की तरह से हमारे देश में लगा हुआ है वह देश की एकता और गरिमा को अटैक करता है।


 इनके खिलाफ हमारे संविधान में किसी भी तरह का प्रावधान नहीं है। कंगना ने  कहा कि मैंने यह फैसला किया कि इस दोगली, बिकाऊ मीडिया जो कि 10वीं फेल भी नहीं हैं, वो हमेशा धार्मिक चीजों को लेकर देश की एकता पर प्रहार करते रहते हैं। ऐसे ही एक चिंदी से पत्रकार को मैं हाल ही में एक प्रेस कांफ्रेंस में मिली ,  पर्यावरण के दिन मैंने एक कैमपेन किया था जिसमें ये पत्रकार मजात बना रहे थे।

 कंगना ने कहा मैं तुम्हारे सामने हाथ जोड़ती हूं कि प्लीज मुझे बैन करो मैं नहीं चाहती मेरे कारण तुम्हारे घर में चूल्हा जले। मैं देश के लोगों के लिए जो हो पाएगा उससे भी ज्यादा करके दिखाऊंगी।


जानें पूरा मामला

कंगना रनौत, राजकुमार राव और एकता कपूर हाल ही में जजमेंटल है क्या के रीमिक्स प्रमोशनल गाने  'वखरा स्वैग'  के लॉन्च में पहुंचे थे। यहां एक प्रेस कॉन्प्रेंस के दैरान एक रिपोर्टर ने कंगना से जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया एक्ट्रेस उस पर भड़क गईं।यह बात मजाकिया सवाल से शुरू हुई कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर को कोड़े मारेंगी। जिस पर कंगना ने रिपोर्टर से कहा कि वह उन्हें नहीं बताना चाहती। कंगना का आरोप है कि रिपोर्टर जानबूझ के उनके खिलाफ लिख रहे हैं। जिससे उनकी इमेज और ब्रांड इन खराबा हो रही है।

कंगना ने स्टेज से कहा की जो रिपोर्टर उनके खिलाफ स्टोरीज कर रहा है, उसके साथ उन्होंने लंच भी किया है। कई घंटे का इंटरव्यू भी दिया है।कंगना ने रिपोर्टर पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना के कारण काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं।  

जबकि रिपोर्टर ने कहा कि  कंगना आप मेरे ऊपर ऐसे आरोप नहीं लगा सकती है। वह जो भी लिखते है वह सच लिखते है। उन्होंने कभी भी कंगना के बारें में कुछ गलत नहीं लिखा है। 
 

Web Title: Kangana Ranaut refuses to say sorry after fighting with journalist

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे