हाथरस की गैंगरेप पीड़िता के निधन पर कंगना रनौत का फूटा गुस्‍सा, Tweet कर कहा- पब्लिक के बीच में गोली मार दो...

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 29, 2020 12:58 PM2020-09-29T12:58:08+5:302020-09-29T12:58:08+5:30

14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी।

kangana ranaut on hathras gang rape shoot these rapists | हाथरस की गैंगरेप पीड़िता के निधन पर कंगना रनौत का फूटा गुस्‍सा, Tweet कर कहा- पब्लिक के बीच में गोली मार दो...

हाथरस की गैंगरेप पीड़िता के निधन पर कंगना रनौत का फूटा गुस्‍सा, Tweet कर कहा- पब्लिक के बीच में गोली मार दो...

Highlightsहाथरस हादसे पर कंगना का गुस्सा फूटाबॉलीवुड अदाकारा कंगना रनौत बोलीं- देश के ल‍िए शर्मनाक दिन

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कई दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।कंगना सोशल मीडिया पर काफिी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस हर सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर राय रखती हैं। कंगना इन दिनों बॉलीवुड की पोल खोलती नजर आ रही हैं।अब हाथरस में गैंगरेप पीड़ित दलित लड़की की मौत पर कंगना रनौत का गुस्‍सा फूट पड़ा है।

हाथरस में गैंगरेप पीड़िता दलित युवती की मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में मौत हो गई है। 14 सितंबर को प्रदेश के हाथरस जिले के चंदपा थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में 19 साल की एक दलित लड़की के साथ कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात हुई थी।

इस घटना पर कंगना का गुस्सा फूटा है और एक्ट्रेस ने ट्वीट किया है। कंगना ने लिखा है कि इन रेपिस्‍ट को पब्लिक के बीच में गोली मार दो। और क्‍या इलाज हो सकता है? बलात्‍कार के मामले हर साल बढ़ते जा रहे हैं। कितना दुखद और शर्मनाक दिन है इस देश के लिए। दुखद है कि हम बेटियों को नहीं बचा पा रहे।  


हमेशा की तरह से कंगना का ये ट्वीट भी छा गया है। फैंस को ट्वीट में कंगना का धाकड़ रूप देखने को मिला है। फैंस लगातार कंगना के इस ट्वीट पर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

जानें क्या है  मामला

 14 सितंबर को सुबह पीड़ित लड़की अपनी मां और भाई के साथ पशुओं को चारा लेने के लिए खेतों पर घास लेने के लिए गई थी। लेकिन लड़की का भाई घास काटने के बाद चारा घर चला गया था। ऐसे में पीड़िता को अकेला पाकर गांव के ही रहने वाले चार युवक एक खेत में ले जाकर भयाभय घटना को अंजाम दिया। दरिंदों ने पीड़िता के साथ ना सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि विरोध करने पर उसकी जीभ काट दी और इतना ही नहीं उसकी रीढ़ की हड्डी भी तोड़ डाली। 19 वर्षीय लड़की के साथ हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी हुई थी। 

कौन हैं कंगना रनौत

कंगना को तीन बार राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और चार बार फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार भी मिल चुका है।  अपने शुरुआती दिनों के संघर्ष के समय में वो फिल्‍म प्रोड्यूसर महेश भट्ट के संपर्क में आईं जिससे उन्‍हें अनुराग बासू की रोमांटिक थ्रिलर फिल्‍म 'गैंगेस्‍टर' में लीड रोल मिला।  कंगना बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिनका नाम हमेसा से विवादों में रहा है। एक ओर जहां कंगना ने फिल्‍मों अपने अभिनय की वजह से सुर्खियां बटोरीं तो वहीं उनका नाम कभी रितिक रोशन के साथ संबंधों को लेकर सुर्खियों में रहा। 

Web Title: kangana ranaut on hathras gang rape shoot these rapists

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे