'मर्णिकर्णिका' की रिलीज के बाद यहां छुट्टियां बिता रही हैं कंगना रनौत, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

By मेघना वर्मा | Published: February 1, 2019 01:04 PM2019-02-01T13:04:23+5:302019-02-01T13:04:23+5:30

कंगना रनौत ने फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। इस फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखड़े भी नजर आयी हैं।

Kangana Ranaut enjoys her holiday after the success of film Manikarnika The Queen of Jhansi | 'मर्णिकर्णिका' की रिलीज के बाद यहां छुट्टियां बिता रही हैं कंगना रनौत, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

'मर्णिकर्णिका' की रिलीज के बाद यहां छुट्टियां बिता रही हैं कंगना रनौत, इंस्टा पर शेयर किया वीडियो

Highlightsकंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका की लोग जमकर कर रहे हैं तारीफ। झांसी की रानी के ईर्द-गिर्द घूमती है कहानी।

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत की फिल्म मर्णिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। झांसी की रानी पर बनी इस फिल्म में लोग कंगना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कोई उन्हें झांसी की रानी कह रहा है तो कोई उनकी एक्टिंग में देशभक्ति के रंग की झलक बता रहा है। फिल्म की सफलता के बाद कंगना ब्रेक लेकर हॉलीडे मना रही हैं। इंस्टा पर फोटो शेयर कर उन्होंने दी जानकारी। 

स्विजरलैंड में हैं कंगना रनौत

कंगना रनौत इस दिनों ब्रेक लेकर स्विजरलैंड की वादियों में छुट्टियां इंज्वॉय कर रही हैं। बॉलीवुड की मर्णिकर्णिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की जिसमें बर्फ पर स्कीनिंग करते हुए दिखीं। उन्होंने मर्णिकर्णिका की सफलता को लेकर कहा और हार्डवर्क और सेक्रीफाइज पर भी लिखा। 

 

कंगना रनौत ने मर्णिकर्णिका से किया डायरेक्शन डेब्यू

कंगना रनौत ने फिल्म मर्णिकर्णिका से बॉलीवुड में अपना डायरेक्शन डेब्यू भी किया है। फिल्म की कहानी झांसी और उसकी रानी मर्णिकर्णिका के ईर्द-गिर्द घूमती है। इस फिल्म में कंगना के साथ अंकिता लोखड़े भी नजर आयी हैं। 

Web Title: Kangana Ranaut enjoys her holiday after the success of film Manikarnika The Queen of Jhansi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे