दिल्ली की सड़कों पर कुछ यूं कंगना ने लिया गोलगप्पों का मजा, यूजर्स ने लिखा-तुम हमेशा ऐसी ही रहना

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 5, 2019 01:33 PM2019-04-05T13:33:01+5:302019-04-05T13:33:01+5:30

कंगना ने दिल्ली की सड़कों पर गुरुवार को गोलगप्पों और चाट का मजा लिया। इस फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

kangana ranaut enjoyed golgappa in delhi? | दिल्ली की सड़कों पर कुछ यूं कंगना ने लिया गोलगप्पों का मजा, यूजर्स ने लिखा-तुम हमेशा ऐसी ही रहना

दिल्ली की सड़कों पर कुछ यूं कंगना ने लिया गोलगप्पों का मजा, यूजर्स ने लिखा-तुम हमेशा ऐसी ही रहना

कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'पंगा' की शूटिंग में कर रही हैं। जिसके चलते वह इन दिनों दिल्ली में हैं। ऐसे में हाल ही में कंगना दिल्ली की सड़कों पर गलगप्पों का मजा लेते नजर आई हैं।

कंगना ने दिल्ली की सड़कों पर गुरुवार को गोलगप्पों और चाट का मजा लिया। इस फोटो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।  गोलगप्पे खाते हुए कंगना की फोटो उनकी टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए टीम ने लिखा- मिशन गोलगप्पा "आप कंगना में खुद को देख सकते हैं। दिल्ली की चाट का मजा लेते हुए कंगना।'' #KanganaRanaut #PangaStories #Panga।

फैंस इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं। एक यूजर ने कंगना की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- टेस्ट कैसा है कंगना। फैंस लिख रहे हैं कि हमारे बिना खा रही हो कंगना।


एक यूजर ने लिखा कि कंगना थोड़ा हमारे लिए भी बचा देना। एक ने कमेंट में लिखा बॉलीवुड की सबसे बेस्ट एक्ट्रेस...तुम हमेशा ऐसी ही रहना। कुछ लोग तो कंगना से दिल्ली का पता भी पूछ रहे हैं। हाल ही में कंगना फिल्म पंगा के लिए कबड्डी की प्रैक्टिस करती हुई नजर आई थी।

कंगना रनौत अश्विनी तिवारी की फिल्म 'पंगा' में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह फैंस से 'मेंटल है क्या' के जरिए रुबरु होंगी। साथ ही उनको तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता  की बायोपिक में भी देखा जाएगा। 

Web Title: kangana ranaut enjoyed golgappa in delhi?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे