कंगना रनौत ने अब 'मेंटल' के मेकर्स के सामने रखी ये अजीबो-गरीब शर्त

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 19, 2019 10:16 AM2019-02-19T10:16:38+5:302019-02-19T10:16:38+5:30

Kangana Ranaut demands her solo poster release for Mental hai kya movie makers | कंगना रनौत ने अब 'मेंटल' के मेकर्स के सामने रखी ये अजीबो-गरीब शर्त

कंगना रनौत ने अब 'मेंटल' के मेकर्स के सामने रखी ये अजीबो-गरीब शर्त

कंगना रणावत अक्सर विवादों से घिरी रहती हैं. उनकी पिछली रिलीज फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' तो लगातार विवादों की वजह से सुर्खियों में रही. अब अगली फिल्म को लेकर भी कंगना चर्चाओं में आ गई हैं. दरअसल, उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेंटल है क्या' के मेकर्स के सामने नई शर्त रख दी है.

यह शर्त फिल्म के सोलो पोस्टर रिलीज करने को लेकर है. कंगना चाहती हैं कि 'मेंटल है क्या' में उनके सोलो पोस्टर रिलीज किए जाएं. खबरों की मानें तो उन्होंने तब तक फिल्म के पोस्टर को शूट करने से मना कर दिया है जब तक उनका सोलो पोस्टर शूट नहीं किया जाता. कंगना की इस डिमांड से फिल्म के हीरो राजकुमार राव और प्रोड्यूसर एकता कपूर की भौंहें तन सकती हैं.

राजकुमार और कंगना इससे पहले 'क्वीन' में साथ काम कर चुके हैं, जो ब्लॉकबस्टर फिल्म रही है. 'मेंटल है क्या' के जरिए दोनों दूसरी बार स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. खैर, देखते हैं कंगना की इस शर्त का क्या होता है. वह मेकर्स से इसे कैसे मनवाती हैं.

Web Title: Kangana Ranaut demands her solo poster release for Mental hai kya movie makers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे