बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लता मंगेशकर पर किया विवादित ट्वीट, कहा- बुढ़ापे में सठियां गई हैं

By मेघना वर्मा | Published: September 29, 2019 02:13 PM2019-09-29T14:13:34+5:302019-09-29T14:13:34+5:30

कमाल आर खान अक्सर ही अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। केआरके हर मूवीज के रिव्यू भी करते हैं। 

kamala r Khan-KRK tweet about Lata Mangeshkar | बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लता मंगेशकर पर किया विवादित ट्वीट, कहा- बुढ़ापे में सठियां गई हैं

बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने लता मंगेशकर पर किया विवादित ट्वीट, कहा- बुढ़ापे में सठियां गई हैं

Highlightsलता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

लता मंगेशकर ने 28 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाया। वहीं उनके जन्मदिन पर पूरे देश ने उन्हें बधाई दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के साथ पीएम मोदी ने भी लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी। पीएम मोदी ने अपने कार्यक्रम मन की आवाज में भी लता जी से बात की और उनसे आशीर्वाद लिया। मगर बॉलीवुड के एक प्रोड्यूसर ने उन पर विवादित टिप्पणी कर दी है। जिसके लिए उन्हें ट्रोलर्स ट्रोल कर रहे हैं। 

केआरके ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करके लिखा, 'लता जी बुढ़ापे में साठिया गईं हैं। अब वो केआरके की तरह खुद की तारीफ करती हैं और अब वो कह रही हैं कि उनके जैसा कोई सिंगर नहीं है।' केआरके के इस ट्वीट पर लोग इस पर उनकी क्लास ले रहे हैं। लोग उनके इस ट्वीट पर उन्हें खूब भला बुरा कह रहे हैं। 

वहीं कुछ दिनों पहले सनी देओल के बेटे करण देओल को लेकर भी केआरके ने विवादित टिप्पणी की थी। तंज कसते हुए देओल फैमिली से माफी भी मांगी थी। करण देओल पर बॉलीवुड के प्रोड्यूसर कमाल आर खान के कमेंट को लेकर खूब चर्चा हुई थी।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर के लिखा, 'मैं किसी की फिल्म को हार्म नहीं करना चाहता। मगर लोग मेरे रिव्यू पर ट्रस्ट करते हैं क्योंकि मैं ईमानदारी से ये करता हूं। मैं उन्हें चीट नहीं कर सकता। लेट रिव्यू या कोई रिव्यू नहीं मेरे लिए यही दो ऑप्शन है। और मैं ये कभी कम करना बंद नहीं करूंगा। अगर किसी कोई मुझसे रिक्वेस्ट करेगा तो मैं उसे मना नहीं कर सकता। मैं माफी मांगता हूं देओल फैमिली से अगर मेरे रिव्यू की वजह से उनकी फिल्म फ्लॉप हुई हो।'

केआरके का तंज भरा ट्वीट लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है। वहीं इस ट्वीट पर लोग लगातार कमेंट कर रहे हैं। बता दें कमाल आर खान अक्सर ही अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते हैं। केआरके हर मूवीज के रिव्यू भी करते हैं। 

Web Title: kamala r Khan-KRK tweet about Lata Mangeshkar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे