वैलेंटाइन डे के लिए करण जौहर से कमाल खान ने कर डाली ऐसी डिमांड, फैन्स भी जानकर हो जाएंगे Shocked

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 8, 2019 10:19 AM2019-02-08T10:19:16+5:302019-02-08T10:19:16+5:30

कमाल के इस ट्वीट की फैंस ने जमकर क्लास तो बाद में लगाई लेकिन पहले ये काफी चौंकाने वाला है।

kamal rashid khan aka krk asks karan johar to be his partner on valentines day on twitter | वैलेंटाइन डे के लिए करण जौहर से कमाल खान ने कर डाली ऐसी डिमांड, फैन्स भी जानकर हो जाएंगे Shocked

वैलेंटाइन डे के लिए करण जौहर से कमाल खान ने कर डाली ऐसी डिमांड, फैन्स भी जानकर हो जाएंगे Shocked

कमाल आर खान हमेशा अपने बयानों के लिए सुर्खियों में रहते हैं। अब उन्होंने करण जौहर को लेकर कुछ ऐसा कहा है कि वह एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गए हैं। 

उन्होंने करण जौहर से वैलेंटाइन को लेकर एक चौंकाने वाला ट्वीट किया है। कमाल ने करण जौहर को टैग करते हुए ट्वीट किया, डियर करण जौहर इस बार वैलेंटाइन डे पर मेरे पास कोई गर्लफ्रेंड नहीं है तो क्या तुम मेरे वैलेंटाइन पार्टनर बनना चाहोगे। 

कमाल के इस ट्वीट की फैंस ने जमकर क्लास तो बाद में लगाई लेकिन पहले ये काफी चौंकाने वाला है। इस तरह से करण से लिए बोला जाना फैंस को बिल्कुल नहीं भाया है। सभी को पता है करण ने कहा है कि वह गे हैं, लेकिन उनकी सेक्स लाइफ लेकर सभी किसी ने सवाल नहीं उठाए हैं ऐसे में इस तरह के ट्वीट से हर कोई हैरान है।


 गुरुवार को करण जौहर के दोनों बच्चे यश और रूही का बर्थडे है और इस खास दिन पर करण ने अपने घर पर पार्टी रखी। करण ने अपने बच्चों को बर्थडे विश करते हुए गाना भी गाया जिसका वीडियो उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया था।

कमाल खान ऐसी तरह के कमेंट करके सुर्थियां बटोरते हैं। कहना गलत नहीं होगा कि एक बार फिर से वह ऐसा करने में कामयाब भी हुए हैं। वह अक्सर करण जौहर वह निशाना साधते रहते हैं। 

Web Title: kamal rashid khan aka krk asks karan johar to be his partner on valentines day on twitter

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे