पुलवामा हमला: जवानों के शहीद होने पर कमल हासन का बड़ा बयान, हमारे जवान क्यों मरते हैं?

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 18, 2019 12:32 PM2019-02-18T12:32:23+5:302019-02-18T12:42:01+5:30

कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया

kamal hassan speaks on pulwama terrorists attacks asks why do the soldiers die | पुलवामा हमला: जवानों के शहीद होने पर कमल हासन का बड़ा बयान, हमारे जवान क्यों मरते हैं?

पुलवामा हमला: जवानों के शहीद होने पर कमल हासन का बड़ा बयान, हमारे जवान क्यों मरते हैं?

Highlightsएक्टर ने हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में सीआरपीएल के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पुलवाना में हुए आतंकी हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए हैं। ऐसे में अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले कमल हसन ने एक बार फिर फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी है।  कमल हासन ने कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले के लिए भारत और पाकिस्तान दोनों के नेताओं को जिम्मेदार ठहराया है।

हाल ही में चेन्नई में एक कार्यक्रम के दौरान कमल हासन ने पूछा कि हमारे जवान क्यों मरते हैं? आखिर क्यों हमारे घर का वॉचमैन मरता है। एक्टर ने कहा  कि भारत और पाकिस्तान के नेता सही तरह के बर्ताव करें तो किसी भी जवान को भी मरने की जरूरत नहीं पड़ेगी और लाइन ऑफ कंट्रेल भी अंडर कंट्रोल में रहेगी।


कमल हासन ने यहां एक बार फिर से केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारत सरकार कश्मीर में जनमत-संग्रह क्यों नहीं करा रही है, उन्हें (भारत सरकार) आखिर किस बात का डर है।


14 फरवरी 2019 को सीआरपीएफ के काफिले पर आत्मघाती कार सवार ने हमला कर दिया। कार में करीब 200 किलो विस्फोटक भरा हुआ था। आतंकवादी ने बारूद से भरी कार सीआरपीएफ की बस में टकरा दी। आतंकी हमले में 40 जवानों की मौत हो गयी थी। 40 से ज्यादा घायल हो गये। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली। 
 

Web Title: kamal hassan speaks on pulwama terrorists attacks asks why do the soldiers die

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे