कमल हासन की खराब हुई तबीयत, पेट दर्द और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

By मनाली रस्तोगी | Published: November 24, 2022 10:26 AM2022-11-24T10:26:05+5:302022-11-24T10:27:35+5:30

कमल हासन को पेट दर्द और बुखार के कारण चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, रिपोर्टों से पता चलता है कि उन्हें नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Kamal Haasan admitted to Chennai hospital due to ill health | कमल हासन की खराब हुई तबीयत, पेट दर्द और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

कमल हासन की खराब हुई तबीयत, पेट दर्द और बुखार की शिकायत के बाद अस्पताल में किया गया भर्ती

Next
Highlights23 नवंबर को कमल हासन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया।हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है।

चेन्नई: कमल हासन को 23 नवंबर को श्री रामचंद्र मेडिकल सेंटर (SRMC) में भर्ती कराया गया। रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्हें नियमित स्वास्थ्य जांच के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कथित तौर पर उन्हें पेट दर्द और बुखार के लक्षण और हासन को उसी के लिए उपचार दिया गया। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें अगले कुछ दिनों तक पूरी तरह आराम करने की सलाह दी है। जानकारी के अनुसार, अभिनेता को आज छुट्टी मिल गई।

हाल ही में उन्होंने अपने मेंटर और दिग्गज डायरेक्टर के विश्वनाथ से हैदराबाद में मुलाकात की और दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कमल हासन वर्तमान में बिग बॉस तमिल सीजन 6 की मेजबानी में व्यस्त हैं। अभिनेता पिछले छह सीजन से शो की एंकरिंग कर रहे हैं और यह एक बड़ी हिट रही है। 23 नवंबर को कमल हासन ने बेचैनी महसूस की और उन्हें हल्का बुखार हो गया।

हैदराबाद से लौटने के बाद उन्हें आगे के इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों ने उनका उसी के लिए इलाज किया और उसे ठीक होने के लिए कुछ दिनों के लिए आराम करने का सुझाव दिया। इलाज कराने के बाद कमल हासन को गुरुवार को छुट्टी दे दी गई। इस साल की शुरुआत में कमल हासन काम की प्रतिबद्धताओं के कारण हैदराबाद गए थे। 

उन्होंने अपने गुरु के विश्वनाथ से मुलाकात की और शहर में कुछ कार्यक्रमों में भाग लिया। कमल हासन वर्तमान में निर्देशक शंकर की इंडियन 2 और बिग बॉस तमिल सीजन 6 की शूटिंग कर रहे हैं। इंडियन 2 की समाप्ति के बाद वह केएच 234 के लिए निर्देशक मणिरत्नम के साथ हाथ मिलाएंगे, जो नायकन जोड़ी के पुनर्मिलन का भी प्रतीक है। लीजेंड की डायरेक्टर पा रंजीत के साथ एक फिल्म भी है।

Web Title: Kamal Haasan admitted to Chennai hospital due to ill health

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे