भारत-न्यूजीलैंड मैच पर एक्टर ने की भविष्यवाणी, बताया फाइनल में होगी किसकी जीत

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 9, 2019 04:26 PM2019-07-09T16:26:27+5:302019-07-09T16:26:27+5:30

कमाल ने ट्वीट करके मैच का एक्साइटमेंट जाहिर किया कि किस टीम को पहले सेमीफाइनल में जीत हासिल होने वाली है।

kamaal r khan prediction for india vs new zealand semi final match | भारत-न्यूजीलैंड मैच पर एक्टर ने की भविष्यवाणी, बताया फाइनल में होगी किसकी जीत

भारत-न्यूजीलैंड मैच पर एक्टर ने की भविष्यवाणी, बताया फाइनल में होगी किसकी जीत

भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच आज सेमीफाइनल खेला जा रहा है। ऐसे में इस मैच को लेकर हर किसी के अंदर गजब का जोश देखने को मिल रहा है। ऐसे में बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान इस मैच पर प्रतिक्रिया देते हुए बताया है कि किस टीम को जीत हासिल होगी।

कमाल ने ट्वीट करके मैच  का एक्साइटमेंट जाहिर किया कि किस टीम को पहले सेमीफाइनल में जीत हासिल होने वाली है। कमाल ने बताया है कि फाइनल में इंग्लैड और भारत की भिड़ंत होगी। 

आईसीसी वर्ल्ड कप को लेकर कमाल ने ट्वीट करके लिखा है कि आईसीसी वर्ल्ड कप को 2019 के बारे में मेरी अगली भविष्यवाणी- पहले सेमीफाइनल में भारत न्यूजीलैंड को हराएगा, दूसरे सेमीफाइनल में इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया को हराएगा और फाइनल में इंग्लैंड भारत को हराएगा व विश्व कप 2019 जीतेगा।


 कमाल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर छा गया है। कमाल ने साफ कर दिया है कि आज जीत को भारत की होगी लेकिन  फाइनस में भारत को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

Web Title: kamaal r khan prediction for india vs new zealand semi final match

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे