कमाल आर खान ने कोरोना वायरस से बचने का बताया बेतुका इलाज, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 12, 2020 02:26 PM2020-03-12T14:26:40+5:302020-03-12T14:26:40+5:30

कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

kamaal r khan post insensitive tweets on coronavirus | कमाल आर खान ने कोरोना वायरस से बचने का बताया बेतुका इलाज, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

फाइल फोटो

Highlightsकोरोना वायरस भारत में भी तेजी से फैल रहा है। दुनियाभर में 90 देशों में कोरोना वायरस की वजह से 4,300 से ज्यादा मौतें हो चुकी है और 119,400 से अधिक पुष्ट मामले सामने आए हैं।

 भारत सरकार स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने कोरोना वायरस (Coronavirus) पर ताजा जानकारी देते हुए कहा है कि पूरे भारत में (विदेशी नागरिकों को मिलाकर) कोरोना वायरस के मामलों की संख्या 73 हो गई है। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय ने यह भी बताए हैं कि किस राज्य में क्या स्थिति है। ऐसे में कोरोना वायरस के इलाज के लिए एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान ने बेतुका बयान दिया है।

कमाल सोशल मीडिया पर हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर अपनी राय खुलकर रखते रहते हैं। कई बार कमाल ट्रोलर के हाथ भी चढ़ जाते हैं।कमाल आर खान बॉलीवुड प्रोड्यूसर और एक्टर हैं। कमाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। केआरके हर एक सामाजिक और राजनीतिक मुद्दे पर खुलकर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं।

कमाल ने  कोरोना वायरस (Coronavirus) से बचने के लिए एक बेहद ही बेतुका इलाज अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। कमाल ने लिखा है कि कोरोना से बचने का सबसे अच्छा तरीका!1) अपने साथी के साथ घर पर रहें! 2) हर 2 घंटे में सेक्स करें, इसलिए आपको घर से बाहर जाने का मन नहीं करेगा।3) बादाम को शहद के साथ खाते रहें, जिससे आप अधिक सेक्स करने के लिए ऊर्जा प्राप्त करते रहेंगे!सब बेहतर !


कमाल इस तरह के ट्वीट करते रहते हैं। इससे पहले एक बार कोरोना के भारत में आने से पहले केआरके ने ट्वीट किया था भारत में कोरोना आ जाए। जिसके बाद वह जमकर ट्रोल भी हुए थे। अब एक बार फिर से केआरके के इस ट्वीट पर लोगों की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

हाल ही में कमाल आर खान का सॉन्ग 'तुम मेरी हो' (Tum Meri Ho) रिलीज हुआ था। उनके गाने पर अमिताभ बच्चन और ऋतिक रोशन जैसे सितारों ने भी रिएक्शन दिया था। कमाल ने देशद्रोही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म नहीं चली लेकिन कमाल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो गए। कमाल रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुके हैं।

Web Title: kamaal r khan post insensitive tweets on coronavirus

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे