Kalank Title Track: जारी हुआ 'कलंक' का टाइटल ट्रैक, वरुण-आलिया की केमिस्ट्री देख पिघल जाएगा फैंस का दिल

By मेघना वर्मा | Published: March 30, 2019 03:34 PM2019-03-30T15:34:45+5:302019-03-30T15:34:45+5:30

टाइटल ट्रैक से पहले भी कलंक फिल्म के दो गाने घर मोरे परदेसिया और फर्स्ट क्लास रिलीज हो चुका है। इन दोनों गानों को ही लोगों ने काफी पसंद किया है। मगर इसी की तरह उन दो गानों से भी आप फिल्म की स्टोरी का जरा भी आइडिया नहीं लगा सकते।

Kalank Title Track: see the chemistry between varun dhawan and alia bhutt also sonakshi sinha and aditya roy kapoor, sanjay dutt-madhuri dixit | Kalank Title Track: जारी हुआ 'कलंक' का टाइटल ट्रैक, वरुण-आलिया की केमिस्ट्री देख पिघल जाएगा फैंस का दिल

Kalank Title Track: जारी हुआ 'कलंक' का टाइटल ट्रैक, वरुण-आलिया की केमिस्ट्री देख पिघल जाएगा फैंस का दिल

वरुण धवन और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड फिल्म कलंक का टाइटल सॉन्ग रिलीज कर दिया गया है। बेहतरीन लिरिक्स और कम्पोजिशन के साथ इस गाने को जिस ग्रैंड तरीके से इसे फिल्माया गया है वो शानदार है। अर्जित सिंह की आवाज में ये गाना पहली लाइन से ही आपका दिल लूट ले जाएगा। 

कैसा है गाना

गाने की शुरूआत होती है वरुण की लाइन, 'बर्बाद हो जाओगी कलंक के अलावा और कुछ नहीं दे सकता मैं तुम्हे से' इसके बाद अर्जित सिंह का गाना शुरू होता है। वहीं पहले ही सीन में रावण दहन का वो दृश्य दिखाया गया है जिसके सामने वरुण और आलिया एक-दूसरे से मिलते हुए दिख रहे हैं। गाने में दृश्याए गए गाने सीन्स से पता चल रहा है कि आलिया भट्ट वरुण से बेहद मोहब्बत करती हैं। 

सोनाक्षी-आदित्य, माधुरी-संजय भी आये हैं नजर

गाने में कुछ देर के लिए सोनाक्षी-आदित्य और माधुरी और संजय भी दिखाई दिए हैं। सोनाक्षी सिन्हा जहां लाल रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं आदित्य रॉय कपूर और उनकी केमिस्ट्री भी शानदार लग रही हैं। गाने के आखिरी 10 सेकेंड में संजय दत्त और माधुरी दीक्षित भी ऑन स्क्रीन दिखाई दिए हैं। 2 मिनट 23 सेकेंड के इस गाने में हर चीज बिल्कुल परफेक्ट सी दिखाई गई है। सेट्स से लेकर लाइटिंग तक सभी का पूरा ध्यान रखा गया है। 

हिन्दू-मुस्लिम का ऐंगल

कलंक फिल्म के अभी तक के जारी हुए टीजर और लुक से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था फिल्म में हिन्दू-मुस्लिम ऐंगल को दिखाया गया होगा। गाने में भी इसकी झलक देखने को मिलती है। वरुण जहां हिन्दूं से लड़ते दिखते हैं। वहीं आलिया भट्ट मुस्लिम संस्कृति के तहत एक साथ एक थाली में वरुण और उनके परिवार के साथ खाना खाते भी दिखती हैं।

नहीं समझ आएगी स्टोरी

अगर आप इस गाने को देखकर फिल्म की स्टोरी को जानने की कोशिश कर रहे तो मत कीजिए। क्योंकि आप इसमें भी कामयाब नहीं होगें। गाने को इस कदर बनाया गया है कि आप कुछ भी एस्ट्रा नहीं जान पाएंगे। गाने में वरुण आलिया, सोनाक्षी-आदित्य की केमेस्ट्री जबरजस्त है। गाने को कल यानी 29 मार्च को रिलीज किया जाना था मगर देर शाम करण जौहर ने ट्वीट करके बताया कि किन्हीं कारणों से ये गाना आज यानी 30 मार्च को रिलीज किया जाएगा। 



 

17 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म

टाइटल ट्रैक से पहले भी कलंक फिल्म के दो गाने घर मोरे परदेसिया और फर्स्ट क्लास रिलीज हो चुका है। इन दोनों गानों को ही लोगों ने काफी पसंद किया है। मगर इसी की तरह उन दो गानों से भी आप फिल्म की स्टोरी का जरा भी आइडिया नहीं लगा सकते। मल्टी स्टारर ये फिल्म आगामी 17 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। 

Web Title: Kalank Title Track: see the chemistry between varun dhawan and alia bhutt also sonakshi sinha and aditya roy kapoor, sanjay dutt-madhuri dixit

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे