Kalank: टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से कही ऐसी बात कि जानकर फैंस हो जाएंगे बेहद खुश

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 13, 2019 09:47 AM2019-03-13T09:47:38+5:302019-03-13T09:47:52+5:30

कंलक फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त काफी समय बाद पर्दे पर साथ आ रहे हैं। ऐसे में दोनों ने साथ काम करने का अनुभव साझा किया है।

Kalank: टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने एक दूसरे को लेकर कही ऐसी बात कि जानकर फैंस हो जाएंगे बेहद खुश | Kalank: टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से कही ऐसी बात कि जानकर फैंस हो जाएंगे बेहद खुश

Kalank: टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त ने माधुरी दीक्षित से कही ऐसी बात कि जानकर फैंस हो जाएंगे बेहद खुश

करण जौहर की फिल्म 'कलंक' का टीजर एक लंबे इंतजार के बाद रिलीज कर दिया गया है। खास बात ये है कि इस फिल्म में करीब 26 साल के बाद माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी  फैंस को नजर आने वाली है।

ऐसे में टीजर लॉन्च के दौरान जब मीडिया ने संजय और माधुरी दोनों से इतने सालों बाद काम करने पर सवाल किया तो उनका जवाब काफी शानदार था। संजय ने कहा कि मैं कई सालों के बाद माधुरी के साथ काम कर रहा हूं। यही कोशिश करूंगा कि ज्यादा काम हो और फिर से मौका मिले। इस पर पास खड़ी माधुरी हंसने लगी थीं। 

वहीं, माधुरी ने भी अपने अनुभव को सांझा किया। माधुरी ने बताया कि  हम शायद 20  से ज्यादा सालों बाद काम कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही मैंने अनिल जी के साथ भी काम किया था। हमेशा ही पुराने को-एक्टर्स के साथ काम करना खास होता है। कलंक में संजय के साथ काम करना अद्भुत रहा है।

हिट थी दोनों की जोड़ी

 संजय और माधुरी की जोड़ी 90 के दशक की सबसे लोकप्रिय जोडि़यों में से एक थी। दोनों 'साजन', 'खलनायक', 'थानेदार' और 'इलाका' समेत कई हिट फिल्में दे चुके हैं। कलंक में दोनों एक लंबे समय के बाद नजर आ रहे हैं। ऐसे में अब दोनों ने साफ किया है कि वह आगे भी काम कर सकते हैं तो फैंस के लिए ये खुशखबरी हो सकती है। 

Web Title: Kalank: टीजर लॉन्च के दौरान संजय दत्त और माधुरी दीक्षित ने एक दूसरे को लेकर कही ऐसी बात कि जानकर फैंस हो जाएंगे बेहद खुश

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे