पहले ही दिन इतने करोड़ रुपये कमा कर साल की बिगेस्ट ओपनर बनीं 'कलंक', वरुण-आलिया के करियर की टॉप ओपनर फिल्म

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 18, 2019 04:44 PM2019-04-18T16:44:40+5:302019-04-18T16:44:40+5:30

kalank is a big opner film for varun dawan and alia bhatt earn 21 cr in one day | पहले ही दिन इतने करोड़ रुपये कमा कर साल की बिगेस्ट ओपनर बनीं 'कलंक', वरुण-आलिया के करियर की टॉप ओपनर फिल्म

पहले ही दिन इतने करोड़ रुपये कमा कर साल की बिगेस्ट ओपनर बनीं 'कलंक', वरुण-आलिया के करियर की टॉप ओपनर फिल्म

वरुण धवन, आलिया भट्ट समेत कई सितारों से सजी 'कलंक' ने बुधवार को सिनेमाघरों में दस्तक दी. इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता थी. यही वजह रही कि फिल्म इस साल की अब तक की बिगेस्ट ओपनर साबित हुई. करण जौहर के प्रोडक्शन तले बनी इस फिल्म ने पहले दिन शानदार 21.60 करोड़ रु.की कमाई की है. यह आलिया और वरुण के करियर की भी अब तक की सबसे बड़ी फर्स्ट डे कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करके यह जानकारी दी है. 'गली ब्वॉय' से निकली आगे आलिया की टॉप ओपनर फिल्मों में 'कलंक' से पहले 'गली ब्वॉय' का नाम सबसे ऊपपर था. रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 19.40 करोड़ रु. की कमाई की थी, वहीं वरुण की फिल्म 'दिलवाले' उनकी लिस्ट में सबसे ऊपर थी. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म ने पहले दिन 21 करोड़ रु. की कमाई की थी.

'कलंक' आलिया और वरुण की साथ में चौथी फिल्म रही. इससे पहले दोनों 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर', 'ब्रदीनाथ की दुल्हनिया' और 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया' में साथ नजर आ चुके हैं. इन तीनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है. अब दूसरे नंबर पर 'केसरी' इस साल रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' ने पहले दिन लगभग 21 करोड़ रु. की कमाई की थी.

'कलंक' से पहले तक 'केसरी' के नाम इस साल की बिगेस्ट ओपनर फिल्म का खिताब था, लेकिन अब यह रिकॉर्ड 'कलंक' ने अपने नाम कर लिया है. करण ने इस फिल्म के टीजर रिलीज के कुछ ही दिन बाद ही एडवॉन्स बुकिंग शुरू करवा दी थी, जिससे उम्मीद थी कि यह फिल्म पहले दिन शानदार आकड़े दर्ज करवाएगी और ऐसा हुआ भी.

Web Title: kalank is a big opner film for varun dawan and alia bhatt earn 21 cr in one day

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Kalankकलंक