Kajal Aggarwal Wedding: शादी से 2 दिन पहले काजल अग्रवाल ने कराया स्पेशल फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: October 28, 2020 05:26 PM2020-10-28T17:26:55+5:302020-10-28T17:33:41+5:30

काजल अग्रवाल ने अपनी शादी से ठीक पहले कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही. फोटोज में काजल ने ब्लू कलर का पोलका प्रिंट शरारा पहने हुई हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और ईयररिंग्स पहने हुई दिख रही हैं

Kajal Agarwal Shares Beautiful Pictures before her wedding ceremony | Kajal Aggarwal Wedding: शादी से 2 दिन पहले काजल अग्रवाल ने कराया स्पेशल फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज

Kajal Aggarwal Wedding: शादी से 2 दिन पहले काजल अग्रवाल ने कराया स्पेशल फोटोशूट, सोशल मीडिया पर छाईं फोटोज

Highlights'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल30 अक्टूबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है काजल ने अपनी शादी से ठीक पहले कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही.

नेहा कक्कड़ के बाद अब बहुत जल्द फिल्म इंडस्ट्री में फिर से शहनाई बजने वाली है.  'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल  30 अक्टूबर को अपने ब्वॉयफ्रेंड गौतम किचलू के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली है.  इससे पहले प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है. काजल ने अपनी शादी से ठीक पहले कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जो वायरल हो रही. 

फोटोज में काजल ने ब्लू कलर का पोलका प्रिंट शरारा पहने हुई हैं. उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और ईयररिंग्स पहने हुई दिख रही हैं, जो उनके लुक को में चार चाँद लगा रहा है.  

इन पिक्चर्स में काजल सेलिब्रेशन वाले मोड में नजर आ रही हैं. 

हाल ही में काजल ने दशहरा के मौके पर अपने होनेवाले पति गौतम किचलू के साथ अपनी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें दोनों बहुत क्यूट लग रहे थे. अपनी वेडिंग के बारें में खुद काजल ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को जानकारी दी थी.

कोरोना वायरस की वजह से काजल और गौतम की शादी सिंपल तरीके से होगी. उनकी बहन निशा ने बताया की घर पर ही  29 अक्टूबर को ट्रडिशनल हल्दी और मेहंदी की रस्म होगी. वेडिंग सेरेमनी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे. 


 

Web Title: Kajal Agarwal Shares Beautiful Pictures before her wedding ceremony

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे