एक्टर नहीं इस क्रिकेटर की दीवानी हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 27, 2019 09:10 AM2019-04-27T09:10:54+5:302019-04-27T09:10:54+5:30

जहां लाखों कागज अग्रवाल के दीवानें हैं, वहीं ये एक्ट्रेस एक क्रिकेटर की दीवानी है।

kajal agarwal fan of cricketer rohit sharma | एक्टर नहीं इस क्रिकेटर की दीवानी हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

एक्टर नहीं इस क्रिकेटर की दीवानी हैं काजल अग्रवाल, नाम जानकर हैरान हो जाएंगे आप

Highlightsकाजल का दिन किसी भी एक्टर के लिए नहीं धड़कता हैएक्ट्रेस क्रिकेटर रोहित शर्मा की दीवानी हैं

साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी एक्टिंग से सभी को दीवाना करने वाली एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की खूबसूरती के लाखों दिवाने हैं। काजल आज लाखों दिनों पर राज करती हैं, लेकिन उनके दिल पर कौन राज करता ये फैंस के लिए सवाल होगा।

फैंस को ये बात जानकर हैरानी हो सकती है कि काजल अग्रवाल के दिल पर कोई एक्टर राज नहीं करता बल्कि वो एक भारतीय क्रिकेटर करता है। काजल भारतीय क्रिकेट टीम बेहतरीन खिलाड़ी रोहित शर्मा को वह पसंद करती हैं।

काजल रोहित की बैटिंग और स्टाइल दोनों को खासा पसंद करती हैं। इस बारे में वह पहले भी कह चुकी हैं। ऐसे में काजल ही नहीं बॉलीवुड की खई ऐसी स्टार्स हैं जो क्रिकेटर्स की दीवानी हैं। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने तो क्रिकेट टीम के कप्तान से शादी तक की है।


 'मगधीरा' उनके करियर की सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म है। बॉलीवुड की बात करें तो काजल अग्रवाल ने सिंहम, स्पेशल 26 और दो लफ्जो की कहानी जैसी फिल्मों में काम किया है।
 

Web Title: kajal agarwal fan of cricketer rohit sharma

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे