वेंटीलेटर पर हैं 81 साल के अभिनेता कादर खान, दिमाग ने काम करना किया बंद

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 28, 2018 11:07 AM2018-12-28T11:07:34+5:302018-12-28T11:07:34+5:30

प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के कारण कादर के द‍िमाग ने काम करना बंद कर दिया है।

kader khan health 81 year old actor kader khan on bipap ventilator | वेंटीलेटर पर हैं 81 साल के अभिनेता कादर खान, दिमाग ने काम करना किया बंद

वेंटीलेटर पर हैं 81 साल के अभिनेता कादर खान, दिमाग ने काम करना किया बंद

शानदार अभिनय को पेश करने के साथ जबरदस्त डायलॉग लेखन के लिए फैंस के बीच मशहूर अभिनेता कादर खान की हालत काफी क्र‍िटिकल है। 81 साल के कादर  वेंटीलेटर पर हैं। 

 प्रोग्रेसिव सुप्रान्यूक्लीयर पाल्सी डिसऑर्डर के कारण उनके द‍िमाग ने काम करना बंद कर दिया है।खबर के अनुसार जिसकी वजह से उन्‍हें BiPAP वेंटीलेटर पर रखा गया है। कादर खान कई सालों से कनाडा में अपने बेटे साथ रह रहे हैं। आखिरी बार उन्‍हें 2015 में आई फिल्म दिमाग का दही में देखा गया था। 
जिसके बाद से वह बॉलीवुड से पूरी तरह से दूर हैं। खबर के अनुसार कभी वे होश में रहते हैं देखते हैं, लेकिन पूरी तरह से नहीं। उन्होंने बात करना बंद कर दिया । कादर साब की सेहत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

बॉलीवुड में 43 साल में लगभग 300 फिल्मों में एक्‍ट‍िंग और 250 फिल्मों में डायलॉग लिखने वाले कादर खान का कनाडा में इलाज चल रहा है।अभिनेता की 2017 में घुटने की सर्जरी हुई थी  वह ज्यादा देर तक चल नहीं पाते थे। कादर खान डरते थे कि वह चलेंगे तो गिर जाएंगे। काफी समय से लगातार उनके स्‍वास्‍थ्‍य में गिरावट हो रही है। 
 

English summary :
Veteran Bollywood actor kader khan health condition Update: Kadar's brain stopped working due to progressive supranuclear policy disorder.


Web Title: kader khan health 81 year old actor kader khan on bipap ventilator

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे