सनी लियोन से इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा 'व्हाट इस योर मोबाइल नंबर', एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 20, 2020 05:24 PM2020-02-20T17:24:29+5:302020-02-20T17:25:15+5:30

डब्बू रतनानी के कैलेंडर को लेकर आम लोगों से लेकर सेलेब्स के जहन में धूम मची होती है, वहीं कैलेंडर में जगह पाने की, हर एक बॉलीवुड सेलेब्स की चाहत होती है।

Kabir Bedi asks for Sunny Leone's personal number, actress gives this person's number | सनी लियोन से इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा 'व्हाट इस योर मोबाइल नंबर', एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

सनी लियोन से इस बॉलीवुड एक्टर ने कहा 'व्हाट इस योर मोबाइल नंबर', एक्ट्रेस ने दिया कुछ ऐसा जवाब

Highlights जानेमाने सेलीब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना 2020 का कैलेंडर हाल ही में लॉन्च किया हैसेलीब्रिटीज के साथ रतनानी के कैलेंडर लॉन्च करने का 21वां साल है।

 जानेमाने सेलीब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपना 2020 का कैलेंडर हाल ही में लॉन्च किया है। हमेशा की तरह से इस बार डब्बू के कैलेंडर पर हर किसी की निगाह टिकी रही। सेलीब्रिटीज के साथ रतनानी के कैलेंडर लॉन्च करने का 21वां साल है। इस बार इन्होनें कैलेंडर में रेखा, सैफ अली खान, विघा बालन, सनी लियोनी, कार्तिक आर्यन, समेत 14 बॉलीवुड के सितारों को कैलेंडर में जगह दी गई है।

डब्बू रतनानी के कैलेंडर को लेकर आम लोगों से लेकर सेलेब्स के जहन में धूम मची होती है, वहीं कैलेंडर में जगह पाने की, हर एक बॉलीवुड सेलेब्स की चाहत होती है।

इस कैलेंडर लैंच के दौरान जहां नए अभिनेताओं के साथ वरिष्ठ अभिनेताओं का जमावड़ा लगा रहता है। ऐसे में स्पोर्टबॉय की  रिपोर्ट के मुताबिक वरिष्ठ अभिनेता कबीर बेदी भी इस कैलेंडर लॉन्च के दौरान पहुंचे थे। यहां सनी लियोन भी पहुंची थीं। ऐसे में सनी लियोन से कबीर बेदी ने ऐसी डिमांड कर दी जिसकी एक्ट्रेस को भी शायद उम्मीद नहीं थी।

कबीर ने डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च 2020 के मौके पर बातचीत के दौरान सनी लियोनी से, उनका मोबाइल नम्बर मांग लिा। इसके बाद जो हुआ, आपको हंसी से लोटपाट कर सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक सनी लियोनी ने अपना नम्बर तो नहीं दिया। लेकिन सनी ने अपनी जगह कबीर को अपने पति डेनियल वेबर का नम्बर दे दिया है।

अगर कबीर बेदी  की बात को आगें बड़ायें तो कबीर बेदी ने चार शादीयां की हैं। अपने 70वें जन्मदिन के कुछ साल पहले, कबीर बेदी ने अपने से 29 साल छोटी परवीन , जो उन्की बेटी पूजा बेदी से चार छोटी है से शादी रचाई। ऐसी अफवाह थी 70 की जानीमानी अभिनेत्री परवीन बॉबी और कबीर बेदी के बीच सम्बन्ध था। ऐसा कहा जाता है परवीन बॉबी का कबीर बेधी के साथ ब्रेकअप होगा, जिसे वह बरदाश नहीं करपाईं थीं और ताउम्र अकेले जीवन बिताने को ठान लिया था।

यहां पर टी वी के जानेमाने अभिनेता विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा भी पहुंचे थे, एक समय में अच्छे खासे दोस्त थें। इस इवेंट के मौके पर दोनों का आमना सामना हुआ। दोनो ने  एक दूसरे को कुछ नहीं कहा दोनो एक दूसरे को यहां इग्नोर करते नजर आये हैं।

हाल ही में कबीर बेदी की पोती, पूजा बेदी की बेटी आलया फार्चूनवाल ने बॉलीवुड फिल्म में जवानी जानेमन से फिल्मी सफर का आगाज किया है। फिल्म में अभिनेत्री तब्बू और अभिनेता सैफ अली खान अभिनय करते नजर आए। पोती के प्रदर्शन के बारे में पूछने पर एक्टर ने कहा मैं आलया के लिए बहुत गर्व महसूस कर रहा हूं , उसने तब्बू और अभिनेता सैफ अली खान जैसे अनुभवी कलाकारों के सामने बहुत ही खुबसूरत प्रदर्शन दिया। उन्होने कहा हम सब आलया के लिए बहुत गर्व महसूस कर रहें हैं, उसने फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है।

Web Title: Kabir Bedi asks for Sunny Leone's personal number, actress gives this person's number

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे