के के मेनन की फिल्म 'पेनाल्टी' को मिली हरी झंडी, इस खास दिन पर्दे पर रिलीज होगी मूवी

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 12, 2019 10:55 AM2019-07-12T10:55:44+5:302019-07-12T11:38:11+5:30

फिल्म में के के मेनन, मनजोत सिंह, लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा लीड रोल में नजर आयेंगे। 

k k menon film panetly release on 19 july | के के मेनन की फिल्म 'पेनाल्टी' को मिली हरी झंडी, इस खास दिन पर्दे पर रिलीज होगी मूवी

के के मेनन की फिल्म 'पेनाल्टी' को मिली हरी झंडी, इस खास दिन पर्दे पर रिलीज होगी मूवी

Highlightsबॉलीवुड एक्टर के के मेनन की फिल्म 'पेनाल्टी' को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सभी सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी।

बॉलीवुड एक्टर के के मेनन की फिल्म 'पेनाल्टी' को सेंसर बोर्ड की हरी झंडी मिल गई है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सभी सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म पेनाल्टी फुटबाल पर केंद्रित है जो कि नस्लभेद  को खत्म करने का एक प्रयास है।

फिल्म में के के मेनन, मनजोत सिंह, लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा लीड रोल में नजर आयेंगे। 

फिल्म  के डायरेक्टर  शुभम सिंह ने बताया कि यह फिल्म भारत में अलग-अलग जगहों पर  हो रहे  नस्लभेद  पर आधारित है। उन्होंने कि भारत अनेकता में एकता वाला देश है पर अगर हम वास्तविक जीवन कि बात करें तो नस्लभेद का प्रकोप हर जगह देखने को मिलता है।

सिंह फिल्म पेनाल्टी से अपना डेब्यू कर रहे हैं।फिल्म निर्देशक शुभम ने बताया कि अपने ग्रेजुएशन के समय में उन्होंने ऐसी कई घटनाओं का अनुभव किया, जहां स्टूडेंट्स ने नस्ल भेद  से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना है। तभी से  मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहता था। 

सिंह ने कहा कि नस्लभेद को रोकने का संदेश पहुंचाने के लिए फुटबॉल  सिर्फ एक जरिया है इस फिल्म कि कहानी नस्लभेद को रोकने और जड़ से मिटाने की एक कोशिश है।

English summary :
Bollywood actor Kay Kay Menon's film 'Penalty' has got the green signal of the censor board. This football based movie will be released on July 19. The film is centered on penalty football, which is an attempt to eliminate racism.


Web Title: k k menon film panetly release on 19 july

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे